Headlines

इंडिया चार्मिंग फेस और मिसेज आईएमपी में झुंझुनूं जिले के युवा चमके JHUNJHUNU NEWS

इंडिया चार्मिंग फेस और मिसेज आईएमपी में झुंझुनूं जिले के युवा चमके

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

 फैशन इंडस्ट्री में चमक रहे हैं झुंझुनूं के सितारे…

कुंदन शर्मा बने मिस्टर इंडिया चार्मिग फेस….

गत बुधवार को जयपुर मैं मिसेज जसप्रीत द्वारा आयोजितकिएगए कार्यक्रम इंडिया चार्मिग फेस और मिसेज इंडिया आइएमपी २०२१ में झुंझुनूं के युवा छाए रहे। कुंदन शर्मा सुपुत्र श्री सुशील कुमार बवालिया ने  मिस्टर इंडिया चार्मिग फेस, मिस्टर यूनिवर्स का खिताब जीता। इसी के साथ मिस्टर टैलेंटेड और बेस्ट फोटोजेनिक का टाइटल भी जीता। 

कार्यक्रम का हाईलाइट रही झुंझुनूं की फैशन डिजाइनर निशा और शिखा। जिन्होंने इस बार रजवाड़ा थीम पर अपना मूमल इंडोवेस्टर्न कलेक्शन लांच किया। डिजाइनर्स ने बताया कि वो झुंझुनूं मैं रहकर ही काम कर रही है और डिजाइनिंग सिखाने के साथ साथ जरूरतमंद लड़कियों को काम भी दे रही हैं। इसी के साथ दिसंबर में होने वाले फैशन वीक की तयारी भी कर रही हैं। जिसमे फैशन इंडस्ट्री में रुचि रखने वाले झुंझुनू के मॉडल्स को भी मौका देने का सोच रही हैं

 इसी के साथ झुंझुनूं की  मेकअप आर्टिस्ट  प्रिया महामिया सुपुत्री श्री पंकज महमिया ने अपनी टीम गो ब्यूटी ग्रुप के साथ हिस्सा लिया। उन्होंने बताया की यह उनका पहला मौका था। प्रिया ने नोएडा से मेकअप का कोर्स किया हैं और अभी वह जल्दी ही झुंझुनूं में अपना सलून खोलने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *