Headlines

चुरू : जहर का स्वाद चखने के लिए युवक ने मस्ती में पिया फसल पर छिड़कने वाला कीटनाशक, उल्टियां होने पर परिजनों ने करवाया अस्पताल में भर्ती JHUNJHUNU NEWS

कीटनाशक का स्वाद चखना 23 साल के युवक को भारी पड़ गया। युवक ने केवल जहर का स्वाद कैसा होता है,इसके लिए कीटनाशक पी गया। तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे राजकीय डेडराज भरतीया अस्पताल लेकर गए। उपचार कर पचार कर युवक की जान बचाई।
घर में था अकेला
घायल कोहीणा निवासी विनोद कुमार (23) पुत्र अमीचन्द खेत में ढाणी बनाकर रहता है। उसने बताया कि रविवार सुबह जहर चखने का ख्याल आया कि स्वाद कैसा होता है। घर में फसल पर छिड़कने वाले कीटनाशक की छोटी बोतल रखी थी। जिसमें से उसने थोड़ी मात्रा में कीटनाशक पी लिया। घटना के समय घर में वह अकेला था।
उसकी पत्नी बच्चों के साथ गांव गई हुई थी। माता-पिता और परिवार के अन्य लोग पास ही दूसरे खेत में बनाई गई ढाणी में गए हुए थे। जब दादी आई तो विनोद उल्टियां कर रहा था। जिसके बाद उसे राजकीय डेडराज भरतीया अस्पताल लेकर गए। युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामला पुलिस थाना में दर्ज नहीं हुआ है।
शराब के भरोसे पीया कीटनाशक
एक दूसरे मामले में खोटिया निवासी सुरेन्द्र कुमार ने शराब की बोतल में रखी चीटिंयों को मारने की दवा को शराब समझकर पी गया। उसे बाद में पता चला कि बोतल में चीटिंयों को मारने की दवा थी। परिजन उसे राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल लेकर गए। जहां उसका उपचार किया गया। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *