युवती से रेप का आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल: आंगनबाड़ी में किया था दुष्कर्म, अश्लील फोटो-वीडियो से कर रहा था ब्लैकमेल

Quiz banner

हनुमानगढ़ जिले की खुईया पुलिस ने युवती से रेप करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पीड़िता का रेप करने के दौरान अश्लील फोटो-वीडियो भी बना लिए। आरोपी ने इस बारे में किसी को भी बताने पर अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया।

थाना प्रभारी विजेंद्र शर्मा ने बताया कि थाने में कोर्ट से प्राप्त इस्तगासे के आधार पर रेप करने का मुकदमा दर्ज किया गया था। 20 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया था कि नेतराम उर्फ सोनू पुत्र रामूराम उर्फ रामलाल जाखड़ उसको पकड़कर जबरदस्ती आंगनबाड़ी में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। इसके बाद से लगातार अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया था कि उसने परेशान होकर सारी बात अपने परिजनों को बताई तो उन्होंने कोर्ट के माध्यम से इस्तगासे के आधार पर मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले में जांच पूरी कर आरोपी नेतराम उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया।