Atiq Ahmed News: गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या

Atiq Ahmed News: गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

प्रयागराज. गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार को प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना उस वक्त हुई, जब दोनों आरोपी भाईयों को मेडिकल चेकअप के लिए पुलिस यहां लेकर आई थी.

माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। हमलावरों ने अतीक के सिर से सटाकर गन चलाई।

इस गोलीबारी में अतीक और उसके भाई अशरफ की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके से ही 3 हमलावरों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सन्नी के रूप में हुई है। हालांकि पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने आरोपियों के नाम का खुलासा करने से इंकार कर दिया था। हमलावर नकली मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे थे।

कैमरे में घटना हुई कैद
गोलीबारी की घटना कैमरे में दर्ज हुई है क्योंकि मेडिकल जांच के लिए पुलिस द्वारा दोनों को अस्पताल ले जाने के दौरान मीडियाकर्मी उनके साथ चल रहे थे. कम से कम दो व्यक्तियों को अहमद और उसके भाई पर करीब से गोली चलाते हुए देखा गया, जो गोली लगने के बाद जमीन पर गिर गए। हालांकि, पुलिस ने जल्द हमलावरों को पकड़ लिया.

Source ANI

हमलावरों ने अतीक पर हमले के दौरान कई राउंड फायरिंग की। इस घटना में एक कांस्टेबल को बुलेट इंजरी हुई है जिसका नाम मान सिंह बताया जा रहा है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, इस वारदात के बाद पुलिस इंटेलिजेंस हाई अलर्ट पर है. STF को फील्ड पर तैनात कर दिया गया है और SWAT टीम भी लगा दी गई हैं. वहीं खबर मिल रही है कि प्रयागराज में धारा 144 लागू कर दी गई है.