Headlines

मर्डर कर जलाया युवती का शव : सड़क किनारे अधजली हालत में मिली लाश

मर्डर कर जलाया युवती का शवः सड़क किनारे अधजली हालत में मिली लाश

जयपुर में शुक्रवार सुबह अधजली हालत में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सुनसान जगह पड़े शव को कुत्तों ने जगह-जगह से नोच खाया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

सुबह कुत्तों के भौंकने पर लोग मौके पर गए तो शव नजर आया। प्राथमिक जांच में सामने आया कि युवती की हत्या कहीं ओर की गई और शव को यहां लाकर जलाया गया है। कालवाड़ थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए हैं।

SHO धर्म सिंह ने बताया कि चम्पापुरा रोड पर शनि मंदिर के पास अधजली हालत में शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सुबह करीब 8 बजे कालवाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा थी। पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए कांवटिया हॉस्पिटल की मॉर्क्युरी में रखवाया।

मर्डर के बाद शव को सुनसान जगह पर लाकर जलाया SHO ने बताया कि मृतका की उम्र करीब 25 साल है। युवती को किसी दूसरी जगह पर मारा गया है। हत्या के बाद देर रात किसी वाहन से शव को यहां सुनसान जगह लाया गया और सड़क किनारे बने खंडहर कमरे के पीछे फेंका गया है।

आरोपी ने मृतका की पहचान छिपाने के लिए ज्वलनशील पदार्थ डालकर शव को आग लगा दी और फरार हो गया। अधजले शव को सुबह के समय जानवरों ने नोच खाया।



धर्म सिंह ने बताया कि शव को कांवटिया हॉस्पिटल की मॉर्क्युरी में रखवाया गया है। जयपुर कमिश्नरेट और ग्रामीण के सभी थानों में भी सूचना दी गई है। पिछले कुछ दिनों में लापता युवतियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा है। मृतका की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा। जली हुई लाश के पास बोरी के भी जले हुए टुकड़े मिले हैं। सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है।

मर्डर के बाद शव को सुनसान जगह पर लाकर जलाया

SHO ने बताया कि मृतका की उम्र करीब 25 साल है। युवती को किसी दूसरी जगह पर मारा गया है। हत्या के बाद देर रात किसी वाहन से शव को यहां सुनसान जगह लाया गया और सड़क किनारे बने खंडहर कमरे के पीछे फेंका गया है। आरोपी ने मृतका की पहचान छिपाने के लिए ज्वलनशील पदार्थ डालकर शव को आग लगा दी और फरार हो गया। अधजले शव को सुबह के समय कुत्तों ने नोच खाया।