IPL 2023 का आगाज आज से : पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी गुजरात टाइटन्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 की शुरुआत आज (31 मार्च) से होने जा रही है. इस सीजन के ओपनिंग मुकाबले में मौजूदा मौजूदा चैम्पियन गुजरात टाइटन्स (GT) का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से होना है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

IPL का 16वां सीजन शुक्रवार से शुरू हो रहा है। पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शाम 7.30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

धोनी की इंजरी से बढ़ी सीएसके की टेंशन

मैच से पहले सीएसके लिए थोड़ी सी चिंताजनक खबर सामने आई है. टीम के कप्तान एमएस धोनी को चंद दिनों पहले अभ्यास सत्र के दौरान बाएं घुटने पर चोट लगी थी. इसके कारण एमएस धोनी गुरुवार (30 मार्च) को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए तो आए, लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी नहीं की. ऐसे में धोनी के खेलने पर सस्पेंस है. यदि धोनी नहीं खेलते हैं तो बेन स्टोक्स या रवींद्र जडेजा को कप्तानी की जिम्मेदारी मिल सकती है, जबकि डेवोन कॉन्वे विकेटकीपर की भूमिका में दिखेंगे. वैसे सीएसके टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन को पूरी उम्मीद है कि एमएस धोनी पहला मुकाबला खेलेंगे.

– IPL में आज से मचेगा घमासान… जानें इस टी20 लीग से जुड़े हर सवाल का जवाब

गुजरात टाइटन्स की टीम की चर्चा करें तो उसके लिए अच्छी बात खिलाड़ियों का फॉर्म में होना है. शुभमन गिल अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहे हैं और अफगानी स्पिनर राशिद खान ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. खुद कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की है और चोट से वापसी के बाद गेंद और बल्ले से प्रभावी प्रदर्शन कर रहे हैं.