पुलिस ने इतना पीटा दो दिन बिस्तर से नहीं उठा: पीड़ित बोला- थाने में नंगा कर उलटा लटकाया, फिर जमकर पीटा

उदयपुर पुलिस का क्रूर चेहरा सामने आया है। दरअसल, 2 दिन पहले शहर के गारियावास इलाके में सूरजपोल थाना पुलिस का जाब्ता पहुंचा। एक युवक को अर्धनग्न हालत में घर से उठाकर बाहर निकाला। घर के आंगन में ही उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। फिर थाने ले जाकर उलटा लटकाकर पीटा। पुलिस की पिटाई के बाद पीड़ित दो दिन से बिस्तर से नहीं उठ पाया है। इसका वीडियो अब सामने आया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

युवक की गलती इतनी सी थी कि उसने शराब के नशे में पड़ोस में रहने वाले एक कॉन्स्टेबल को अपशब्द कह दिए थे। इससे कॉन्स्टेबल के आत्म सम्मान को ठेस पहुंची। उसने वर्दी का दुरुपयोग करते हुए जाब्ता बुलाकर न सिर्फ उसकी पिटाई कि बल्कि हिरण मगरी थाने में 151 में बंद करवा दिया।

पीड़ित पुष्कर बुनकर ने बताया कि वो शराब के नशे में कॉलोनी में ही खड़ा था। तभी सूरजपोल थाने के कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश ने उसे जाने को कहा। इस दौरान दोनों के बीच गाली गलौच हो गई। कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश ने सूरजपोल से जाब्ता बुला लिया। डर के मारे पीड़ित पास के एक मकान में घुस गया। बाद में करीब 7 से 8 पुलिसकर्मियों ने उसे अर्धनग्न अवस्था मे घर से बाहर निकाला। जमकर पिटाई कर दी।

युवक को इतनी बेरहमी से पीटा गया। उसके शरीर पर जगह-जगह हुए निशान।

उलटा लटकाकर पीटने का आरोप

पीड़ित ने बताया- उसे हिरण मगरी थाने में ले जाया गया। जहां ओमप्रकाश के साथ अन्य पुलिसकर्मियों ने थर्ड डिग्री करते हुए उसे नंगा किया। उल्टा लटकाकर खूब पिटाई की। पुलिस की पिटाई के बाद उसके शरीर पर कई घाव भी है।

बता दें कि उदयपुर में पुलिस की गुंडागर्दी का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी उदयपुर पुलिस कई बार सुर्खियों में रही है। वहीं, बुधवार को पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत करने पीड़ित एसपी आफिस पहुंचा। पीड़ित के परिवार दोषी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की मांग की है।