Aakash Byju’s in Jhunjhunu आकाश बायजूस ने झुंझुनू में अपना पहला क्लासरूम सेंटर खोला

आकाश बायजूस ने झुंझुनू में अपना पहला क्लासरूम सेंटर खोला

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

झुंझुनू, 22 मार्च। भारत के अग्रणी आकाश बायजूस, ने परीक्षा तैयारी सेवाओं में झुंझुनू, राजस्थान में अपना पहला क्लासरूम सेंटर खोला है, जो शहर से अपने एनईईटी, आईआईटी जेईई, ओलंपियाड कोचिंग और फाउंडेशन पाठ्यक्रमों की बढ़ती मांग को पूरा कर रहा है।

आकाश बायजूस (Aakash Byju’s) के पूरे भारत में फैले केंद्रों के नेटवर्क में यह नया जुड़ाव, वर्तमान में 24 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में कुल 325+ है, छात्रों को जहां वे रहते हैं, वहां उन्हें मानकीकृत प्रत्यक्ष कोचिंग सेवाओं तक पहुंचने के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

आकाश बायजूस, एक विशाल स्थान के साथ पहली और दूसरी मंजिल, ओम टॉवर, इंद्र नगर, झुंझुनू में एक प्रमुख स्थान पर स्थित केंद्र में 12 कक्षाएं हैं और 1250+ छात्रों को सीधी कक्षाएं प्रदान कर सकता है। कनेक्टेड और स्मार्ट क्लासरूम की विशेषता के साथ, केंद्र अपने हाइब्रिड पाठ्यक्रमों के छात्रों को एक सहज सीखने का अनुभव भी प्रदान कर सकता है।

झुंझुनू में नए केंद्र का शुभारंभ आकाश बायजूस के क्षेत्रीय निदेशक श्री परमेश्वर झा ने कंपनी के अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में किया।
छात्र अपनी मार्कशीट साझा करके सीधे प्रवेश सह छात्रवृत्ति परीक्षा (आईएसीएसटी), एसीएसटी के लिए नामांकन कर सकते हैं और प्रवेश ले सकते हैं या प्रवेश लेने के लिए इस वर्ष के अंत में आकाश बायजू नेशनल टैलेंट हंट परीक्षा (एंथे) के लिए पंजीकरण कर सकते हैं, जो संस्थान की प्रमुख वार्षिक छात्रवृत्ति परीक्षा है।

झुंझुनू में नए केंद्र के शुभारंभ के बारे में, श्री अभिषेक माहेश्वरी, सीईओ, आकाश बायजूस ने कहा, “आकाश बायजूस में, हम छात्र-केंद्रित शिक्षा को बढ़ावा देने में विश्वास करते हैं, जिसका अर्थ है पाठ्यक्रम प्रदान करना और छात्रों को कहीं भी शिक्षा प्रदान करना। हैं। हमारा मुख्य अंतर न केवल पाठ्यक्रम सामग्री की गुणवत्ता है बल्कि इसकी डिलीवरी भी है जो ऑनलाइन और ऑफलाइन मोड के बीच सही संतुलन का प्रतिनिधित्व करती है।

संक्षेप में, हम अपने छात्रों के सीखने के अनुभव और परिणामों को बढ़ावा देने और उनके उच्च शिक्षा के सपनों को साकार करने में मदद करने के लिए वास्तविक और आभासी दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ की पेशकश करना चाहते हैं।

आकाश बायजूस के क्षेत्रीय निदेशक श्री परमेश्वर झा ने कहा, “हम झुंझुनू में अपना पहला केंद्र खोलकर खुश हैं, जहां सैकड़ों एनईईटी, जेईई और ओलंपियाड के उम्मीदवार हैं जो वास्तव में हमारी कोचिंग सेवाओं को महत्व देते हैं और चाहते हैं। हमारे सभी केंद्रों में प्रशिक्षित शिक्षक, संरक्षक और परामर्शदाता हैं, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि पाठ्यक्रम वितरण का मानक हमेशा बना रहे, चाहे केंद्र किसी बड़े शहर से कितनी भी दूर क्यों न हो।

छात्रों के लिए, उनके अपने स्थान पर एक प्रत्यक्ष केंद्र का अत्यधिक लाभ यह है कि विश्व स्तरीय कोचिंग अब उनके दरवाजे पर दस्तक दे रही है और उन्हें कभी भी कोचिंग के लिए अपने माता-पिता और परिवार को छोड़कर शहरों की यात्रा नहीं करनी पड़ेगी।