पुलिस और स्पेशल टीम ने पकड़ी बावरिया गैंग : अब तक इस गैंग ने 24 चोरी की वारदातों को दिया अंजाम, 18 साल से चोरियां कर रही गैंग की सरगना, 16 बार जा चुकी जेल

एसपी राजर्षि राज वर्मा के निर्देशन में पुलिस टीम को मिली सफलता

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

सूरजगढ़ पुलिस और स्पेशल टीम ने पकड़ी बावरिया गैंग, 18 साल से चोरियां कर रही गैंग की सरगना, सरगना काली उर्फ संतरा है हिस्ट्रीशीटर, गैंग की सरगना पर 7 थानों में 16 केस, 16 बार जा चुकी जेल, ताला तोड़ने में माहिर काली पहले सूने मकानों की करवाती रैकी, रैकी के बाद फिर चोरी की करवाती वारदात, अब तक इस गैंग ने 24 चोरी की वारदातों को दिया अंजाम


सूरजगढ़: ग्राम उरीका में हुई चोरी का खुलासा कर बावरियां गैंग के दो आरोपीगण को किया गिरफ्तार

• गिरफ्तार मुल्जिमान है बावरिया गैंग के सदस्य।
• यह बावरिया गैंग सुने मकानों मे करती है चोरीयां।
• आरोपीगण ने पूर्व मे कई चोरीयां करना किया है कबूल।
• मुल्जिमा काली उर्फ सन्तरा थाना सदर कनीना (हरियाणा) की हिस्ट्रीशीटर अपराधी एवं इसके चोरी के पूर्व मे 15 प्रकरण दर्ज हैं।
• प्रकरण में चोरी किया गया तकरीबन दो लाख रूपये का माल किया गया बरामद।
• घटना मे प्रयुक्त वाहन पिकअप को भी किया जप्त।

थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में सूरजगढ थाना क्षेत्र के बेरला निवासी इमरतीलाल उर्फ लाला पुत्र सुखलाल और हरियाणा के कनीना थाना क्षेत्र के पड़तल निवासी काली उर्फ सन्तरा पत्नी सतवीर को पकड़ा है। आरोपी महिला सन्तरा हरियाणा के कनीना सदर थाना की हिस्ट्रीशीटर है।

इसके खिलाफ पूर्व में चोरी के 15 मामले दर्ज है। दोनों ही एक गैंग के सदस्य है, जो हरियाणा व राजस्थान के सटे गांवों में चोरी करते है। आरोपियों ने गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर झुंझुनूं के हरियाणा सीमा से लगे सूरजगढ़, पिचानवा, अगवाना रोही व उरीका गांव से चोरी करना स्वीकार किया है। पुलिस पकड़ नही पाए, इसलिए वारदात के दौरान मोबाइल घर पर ही छोड़ जाते थे। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला काली उर्फ सन्तरा न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर पीसी रिमांड पर लिया है। दोनों आरोपियों से और भी वारदातों के खुलने की संभावना है।