फर्नीचर शोरूम पर GST टीम की कार्रवाई:कई दस्तावेजों की जांच की, बाजार में मचा हड़कंप

फर्नीचर शोरूम पर GST टीम की कार्रवाई

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

कई दस्तावेजों की जांच की, चूरू के सफेद घंटाघर के पास बाजार में मचा हड़कंप, करीब 5 घंटे से चली कार्रवाई में खंगाले कम्प्यूटर और, फर्म के अकाउंटेंट को भी किया तलब

चूरू। सफेद घंटाघर के पास स्टेट जीएसटी टीम ने राज फर्नीचर हाउस शोरूम पर कार्रवाई की। एसजीएसटी टीम की लम्बे समय बाद हुई इस कार्रवाई के बाद बाजार में हड़कम्प मच गया।

कई दुकानदार समय से पहले ही अपने दुकान बंद कर चले गए। एसजीएसटी डिप्टी कमिश्नर शकुंतला शेखावत की अगुवाई में टीम ने शोरूम में सभी प्रकार के दस्तावेजों की जांच की और कई दस्तावेजों को अपने कब्जे में लिया है। इस दौरान व्यवसाई से भी टीम द्वारा लगातार पूछताछ की गई।

करीब 5 घंटे से चल रही कार्रवाई में टीम सदस्यों ने कम्प्यूटर भी खंगाले और फर्म के अकाउंटेंट को भी तलब किया, हालांकि अकाउंटेंट मौके पर नहीं पहुंचा।

टीम में स्टेट जीएसटी डिप्टी कमिश्नर शकुंतला शेखावत ने बताया कि फर्म का अकाउंटेंट छुट्टी पर होने के कारण उसको अकाउंट्स के भौतिक सत्यापन के लिए समय दिया गया है। उनकी फर्म में मिले सामान के बिलों की जांच की जा रही है। टीम में सहायक आयुक्त ओम प्रकाश सरावग, सादुलराम और श्रीचंद माहिच शामिल थे।