दो हथियार व जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

दो हथियार व जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

झुंझुनूं. सूरजगढ़ में डीएसटी व पुलिस की सयुक्त कार्रवाई के दौरान दो पिस्तौल व देशी कट्टे सहित जिंदा कारतूस जब्त कर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

थाना अधिकारी भजनाराम ने बताया कि काकोडा व गोलियों की ढाणी के रास्ते पर मुखबिर की सूचनाके मुताबिक एक लडका जिसने नीले रंग की टी शर्ट व काले रंग का लोवर पहने हुये है, हल्की दाढी है

अगवाना की तरफ से पैदल आता हुआ दिखाई दिया जो हाथ मे एक पीले रंग की थैली लिये हुये है जो बावर्दी पुलिस जाप्ता को देखकर खेतो की तरफ भागने लगा तो थानाधिकारी मय जाप्ता ने उक्त शक्स का पीछा कर घेरा देकर पकडा जाकर आरोपी व हाथ में ली हुई थैली चैक किया गया तो आरोपी के कब्जे से एक देशी कटटा व एक देशी पिस्टल व दो जिन्दा कारतुस मिले शक्स कुलदीप से उक्त हथियार के अनुज्ञप्ति के सम्बन्ध में पुछताछ की गई तो कोई लाईसेन्स नही होना बताया।

दूसरी महिला के साथ संबंधों से खफा पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट: बैट से सिर फोड़ा

शक्स कुलदीप का उक्त कृत्य धारा 3/25 आर्म्स एक्ट का वकु में आना पाया जाने पर एक देशी कटटा व एक देशी पिस्टल व दो जिन्दा कारतूस बरामद किया जाकर आरोपी को गिरफतार किया गया।

कुलदीप पुत्र बजरंग सिंह राजपूत को एक पिस्तौल, एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के सहित गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है