Jhunjhunu News पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

महिला के साथ संबंधों से खफा पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट: बैट से सिर फोड़ा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

झुंझुनूं : पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

मामला झुंझुनू शहर के पिपली चौक स्थित धर्मकांटा के पास का बताया जा रहा है जहां महिला ने अपने पति को मौत के घाट उतारा

घटना करीब 1:30 के आसपास की बताई जा रही है

पारिवारिक झगड़े के चलते बताई जा रही युवक की हत्या, युवक के शव को लाया गया BKD अस्पताल

कोतवाली थानाधिकारी राममनोहर और डॉग स्क्वायड टीम वारदात स्थल जांच कर रही है। युवक के सिर पर वार करने से उसकी मौत हुई है फिलहाल पुलिस ने शव को बीडीके अस्पताल मोर्चरी में रखवाया।

थानाधिकारी राममनोहर के मुताबिक रामगढ़ निवासी बंटी वाल्मीकि (42) झुंझुनूं नगर परिषद में सफाई कर्मचारी के पद पर कार्यरत था। वह शहर में पीपली चौक इलाके में धर्मकांटे के पास किराए के मकान में रहता था. शनिवार को दोपहर में वह घर पर था. उस समय वह महिला से फोन पर बात कर था. इसको लेकर पति-पत्नी में फिर झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान गुस्साई पत्नी कविता ने बंटी के सिर में बैट से जोरदार वार कर दिया. सिर में चोट लगने से बंटी अचेत होकर गिर गया. उसके सिर से खून बहने लगा. बाद में उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

कविता बोली- मंजूड़ी आई थी उसने मारा सीसीटीवी व डॉग स्क्वायड ने खोला राज

पति की बैट से ताबड़तोड़ वारकर करने के बाद जब कविता को लगा कि बेटी अब जिंदा नहीं है, तो उसने शोर मचाया। पड़ोसी आए तो वह बोली कि मंजूड़ी आई थी। उसने बंटी को मार दिया और भाग गई। कविता ने पुलिस को भी गुमराह करने का प्रयास किया लेकिन चौराहा पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो मकान में किसी के भी प्रवेश करने का साक्ष्य नहीं मिला। पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड बुलाया। डॉग भी बैट को सूंघने के बाद महिलाओं के बीच खड़ी कविता के पास जाकर रुक गया। पुलिस ने कविता को थाने ले जाकर पूछताछ की तो उसने बंटी की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

Free Mobile Guarantee Card | अब महिलाओ को गारंटी कार्ड से मिलेगा फ्री मोबाइल, जाने नया नियम?

Click Here

डेढ़ साल पहले झुंझुनूं हुआ था तबादला

रामगढ़ निवासी बंटी वाल्मीकि की 15 साल पहले कविता से शादी हुई थी। उनके तीन बच्चे हैं। 2012-13 में हुई सीधी भर्ती में वह सफाई कर्मचारी के पद पर भर्ती हुआ था। 10 साल वह रामगढ़ नगरपालिका में रहा। इस दौरान उसके किसी महिला से संबंध हो गए। डेढ़ साल पहले बंटी का झुंझुनूं नगरपरिषद में तबादला हो तो वह महिला भी बंटी के साथ झुंझुनूं आ गई। इस बात का कविता को पता चल गया था। तब से ही दंपती के बीच कलह चल रहा था। दोनों में आए दिन झगड़ा होता रहता था। कई बार कविता अपने पीहर चली जाती। शनिवार को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, कविता ने उस पर बैट से वार कर दिए। सूचना पर पहुंचे कोतवाल राममनोहर ठोलिया, डीएसपी रोहिताश देवंदा व पुलिस जाब्ते ने शव का बीडीके अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा और कविता को राउंडअप कर लिया। बंटी के चचेरे भाई रामगढ़ निवासी रोहित ने कविता पर हत्या का आरोप लगाया है