23 वर्षीय कॉलेज छात्रा के साथ रेप: अच्छे अंक और नोट्स देने के बहाने छात्रा को फंसाया

23 वर्षीय कॉलेज छात्रा के साथ रेप का मामला

चूरु में कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म का मामला पुलिस महिला थाना चूरु में दर्ज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

चूरू में कॉलेज स्टूडेंट को अच्छे नंबर दिलवाने और नोट्स देने के नाम पर रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने स्टूडेंट का अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसको वायरल करने की धमकी देकर बार-बार रेप करता रहा। पीड़िता ने 1 युवक पर रेप करने और 2 लोगों पर धमकाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मंगलवार रात को डीबी अस्पताल में युवती का मेडिकल करवाया है और जांच में जुटी है।

महिला थानाधिकारी इंद्रलाल महर्षि ने दी जानकारी

अच्छे अंक और नोट्स देने के बहाने छात्रा को फंसाया,होटल में छात्रा को बेहोश कर किया दुष्कर्म , वीडियो बनाया,अश्लील वीडियो के नाम पर करता रहा ब्लैकमेल,हिस्ट्रीशीटर दोस्तों से दिलाई धमकी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष आज आयेगें झुंझुनू।
संयुक्त मोर्चा सम्मेलन को करेगें सम्बोधित।

झुंझुनू। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी आज झुंझुनू जिले के दौरे पर रहेगें। उपरोक्त जानकार देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी दोपहर एक बजे झुंझुनू पहुंचेगे जहां शहीद स्मारक के सामने पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जायेगा इस दौरान वे शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि भी अर्पित करेगें।

तत्पश्चात प्रदेशाध्यक्ष रोड नम्बर एक से होते हुए गाडिया टाउन हॉल पहुंचेगे जहां वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार के ऐतिहासिक एवं सफलतम नौ वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आयोजित झुंझुनू विधानसभा के संयुक्त मोर्चा सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

सम्मेलन में सांसद, विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, जिला प्रमुख, उप जिला प्रमुख, प्रधान ,पूर्व प्रधान ,पार्टी एवं मोर्चों प्रकोष्ठ के सभी जिला पदाधिकारी, बूथ अध्यक्ष, शक्ति केंद्र संयोजक व प्रभारी, मंडल कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी,मोर्चा, प्रकोष्ठो के सभी मंडल पदाधिकारी तथा पार्टी के सभी पार्षद, पंचायत समिति के सदस्य, जिला परिषद के सदस्य सहित सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। प्रदेशाध्यक्ष सांय चार बजे सर्किट हाउस में भाजपा जिला समन्वय समिति की बैठक में आगामी रणनीति पर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे।