शादी की शहनाई बदली मातम में : सड़क हादसे में दुल्हन हुई गंभीर घायल

शादी की शहनाई बदली मातम में : सड़क हादसे में दुल्हन हुई गंभीर घायल

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक पर सवार बुजुर्ग की मौत, युवती घायल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

घायल युवती व उसकी बहन की 23 जून को है शादी

रतनगढ़ के गांव हुडेरा में बुधवार शाम ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक पर सवार गोलसर के 58 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके छोटे भाई की 18 वर्षीय बेटी घायल हो गई। घायल युवती व उसकी बहन की 23 जून को शादी होनी है। वह ताऊ के साथ रतनगढ़ खरीदारी करने गई थी। वापस गांव आते समय हादसा हो गया।

हादसे के बाद रतनगढ़ जिला अस्पताल में लगी लोगों की भीड़, सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने ली घटना की जानकारी।

घटना मेगा हाईवे पर हुडेरा फांटा के पास की है, हादसे के बाद दोनों को रतनगढ़ के राजकीय अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने इन्द्रचंद को मृत घोषित कर दिया और घम्भीर घायल सरिता को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर कर दिया गया। सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने म्रतक के शव को मोर्चरी में रखवाया है जिसका पोस्टमार्टम गुरुवार को होगा।

वीडियो कॉल कर नाबालिग का न्यूड क्लिप बनाया, 11 हजार ठगे
नवलगढ़ का मामला, परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी

अनचाहे मोबाइल कॉल से सावधान: नवलगढ़ शहर के नाबालिग लड़के के साथ ऐसा ही हुआ। तब से नाबालिग तनाव में है। जानकारी के अनुसार दो रोज पहले नवलगढ़ शहर के एक नाबालिग लड़के के पास अनजान नंबर से व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल आया। लड़के ने वीडियो कॉल को जैसे ही अटेंड किया, सामने एक युवती की अश्लील तस्वीर नजर आई। इसके कुछ सैकंड बाद ही एक युवती वीडियो में कपड़े उतारने लगी।

नाबालिग कुछ समझ नहीं पाया और उसने वीडियो कॉल डिसकनेक्ट कर दिया। लेकिन थोड़ी ही देर बाद उसके मोबाइल नंबर पर एक मैसेज आया। मैसेज में उससे फोन पे पर 11 हजार रुपए मांगे। रकम नहीं देने पर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। नाबालिग ने बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया और डर के मारे 11 हजार रुपए फोन पे कर दिए।

कुछ देर बाद उसके पास दोबारा कॉल आया और 11 हजार रुपए मांगे। तब लड़के ने अपने परिजनों को इस बारे में बताया। इसके बाद दोबारा कॉल आया तो उसने मना कर दिया कि उसका फोन पे नहीं चल रहा है। परिजनों का साथ मिलने से ठग अपने मिशन में कामयाब नहीं हो पाए ।