कार में महिला से रेप: आरोपी ने दोस्त के साथ भी संबंध बनाने का बनाया दबाव, अश्लील वीडियो बनाकर धमकाया

Quiz banner

श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ इलाके में महिला से रेप का मामला सामने आया है। महिला ने एफआईआर में आरोप लगाया कि आरोपी से उसकी दो तीन दिन पहले ही पहचान हुई थी। 9 जुलाई को उसे खरीदारी के लिए अनूपगढ़ जाना था। आरोपी ने उसे बातों में उलझाया और अपनी कार में अनूपगढ़ ले जाने के लिए राजी कर लिया। पीड़िता आरोपी की कार में बैठ गई लेकिन आरोपी उसे अनूपगढ़ ले जाने की बजाय घड़साना रोड पर ले गया और कार की पिछली सीट पर रेप किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

आरोपी मदन बतरा ने अपने खेतों में सब्जी उगाई हुई है। महिला उसके खेत में मजदूरी करने लगी। नौ जुलाई को पीड़िता को अनूपगढ़ के बाजार में जाना था। इसी दौरान आरोपी उसके घर आया और उसे कहा कि वह उसे कार में बाजार ले जाएगा। महिला उसकी बातों में आ गई और कार की पिछली सीट पर बैठ गई। आरोपी उसे अनूपगढ़ के बाजार ले जाने की बजाय घड़साना रोड की तरफ ले गया। वहां उसने कार रोकी और उसे कुछ पिला दिया। इस दौरान आरोपी ने उसका मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया तथा उससे रेप किया। आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

दोस्त के साथ संबंध बनाने का बनाया दबाव
आरोपी ने रेप के बाद पीड़िता को धमकाया और किसी को बताने पर उसके अश्लील वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी। आरोपी ने पीड़िता पर दबाव बनाया कि वह अनूपगढ़ के पास गांव में रहने वाले उसके एक दोस्त के साथ भी संबंध बनाए। इस पर पीडि़ता परेशान हो गई और थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।