Jhunjhunu News घर में घुसकर किया युवती के अपहरण का प्रयास : लूट ले गए हजारों रुपए

घर में घुसकर किया युवती के अपहरण का प्रयास

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

झुंझुनूं: खेतड़ी थाना क्षेत्र के तिहाड़ा गांव में गाड़ियों में सवार होकर आए युवकों द्वारा घर में घुसकर युवती के अपहरण के प्रयास करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़ित की ओर से एक नामजद और छह अन्य के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

सीआई आसाराम गुर्जर ने बताया कि तिहाड़ा निवासी बाबूलाल ने रिपोर्ट दी कि बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे वह, उसकी बेटी, बेटा और पत्नी अपने घर में सो रहे थे। इसी दौरान हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले की ढाणी तुलाराम तन तिलोड़ी निवासी भजनलाल पुत्र हरि सिंह गुर्जर छह-सात युवकों के साथ उसके घर पर आया और जबरन उसके घर में घुस गए।

इस दौरान उन्होंने उसकी बेटी और पत्नी के साथ मारपीट करते हुए बेटी को जबरन गाड़ी में डालकर उठा ले जाने का प्रयास किया। इस दौरान शोर होने पर पड़ोस में रहने वाले लोग आए तो आरोपी उसके बेटी को घर के बाहर पटक कर गाड़ियों में बैठकर फरार हो गए।



थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी जाते समय पीड़ित के घर में रखी संदूक का ताला तोड़कर उसमें रखे 60 हजार रुपए नगद और सोने चांदी के गहने भी ले गए। इस दौरान मारपीट में रामस्वरूप, चंदगीराम के घायल होने पर उपचार के लिए खेतड़ी के उप जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार करवाया जा रहा है। थानाधिकारी ने बताया कि पीड़ित की ओर से दी गई रिपोर्ट पर वारदात करने वाले लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

वारदात के आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। इसके अलावा नामजद आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

City Physiotherapy Center Jhunjhunu