पटाखे बनाते समय हुआ बड़ा हादसा: बारूद विस्फोट में एक महिला की मौत

पटाखे बनाते समय हुआ बड़ा हादसा: बारूद विस्फोट में एक महिला की मौत

उदयपुरवाटी कस्बे के वार्ड नंबर 23 में हुआ हादसा, पटाखे बनाते समय हुए हादसे में महिला की गई जान, ब्लास्ट की घटना की जानकारी लगते ही लोगों की भीड़ हुई जमा, पुलिस अनुसंधान में जुटी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

कस्बे के मदरसा के पास हुआ तेज धमाका, विस्फोट सामग्री के साथ हुआ ब्लास्ट, अवैध बारूद ‘के साथ महिला के शव के हुए टुकड़े टुकड़े, महिला के एक हाथ और एक पैर की पुलिस कर रही है तलाश। सूचना के बाद पुलिस पहुंची मौके पर पहुंची। फिलहाल महिला के शव को उदयपुरवाटी के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के मोर्चरी घर में रखवाया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के आने से पहले ही बारूद के कई कट्टे आसपास के गोदामों में छुपा दिया। अवैध रूप से आबादी के बीच घरों में बारूद से पटाखा बनाने का पिछले कई सालों से काम कर रहे हैं। लेकिन आबादी के बीच इस तरह से बारूद के साथ खेलना भारी पड़ गया। जिसमें बुधवार की सुबह एक महिला के अवैध बारूद के साथ तेज धमाके से चिथड़े उड़ गए।

आबादी क्षेत्र में बनाते हैं अवैध रूप से पटाखे

उदयपुरवाटी कस्बे के मुख्य आबादी क्षेत्र में घर में चोरी छुपे बनाते हैं अवैध बारूद से पटाखे अचानक बारूद में आग लगने से तेज धमाके के साथ ब्लास्ट हो गया जिसमें महिला अफरीन बानो पति जावेद की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी मौके पर आ रहे हैं और मामले की जांच पड़ताल की जाएगी फिलहाल जिस कमरे में ब्लास्ट हुआ है उसको लॉक कर दिया गए हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर नजर बनाए हुए मामले की जांच कर रही है

खबर प्रकाशित की जा रही है…