कुएं में मिली युवक की लाश, रात से ही था घर से गायब।

कुएं में मिली मानसिक रूप से बीमार युवक की लाश, कल रात से ही था घर से गायब।

झुंझुनूं : झुुंझुनूं शहर के वार्ड 24 में स्थित कुएं में एक युवक की लाश मिली है। मृतक युवक शुक्रवार रात से ही घर से गायब था। वह मानसिक रूप से बीमार था। पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से युवक के शव को कुएं से बाहर निकाला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार रोहित (18) पुत्र सुभाष सैनी शुक्रवार रात को घर निकल गया था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

रोहित को रात को काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। इसके बाद सुबह शहर के वार्ड 24 में स्थित कुएं के पास चम्पल पड़ी हुई थी। इसके बाद कुएं में देखा तो किसी की लाश होने की जानकारी मिली। पुलिस को सूचना दी गई। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लाश को कुएं से बाहर निकलवाया।

कुएं से निकलवाने के बाद लाश की पहचान रोहित पुत्र सुभाष के रूप में की गई। बीडीके अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। इस सम्बन्ध में मृतक युवक के चाचा संजय सैनी ने रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि रोहित मानसिक रूप से बीमार था। वह शुक्रवार को घर से निकाला था। मृतक के पिता मजदूरी करते हैं। मृतक युवक रोहित अविवाहित