स्कूटी पर लड़के की गोद में बैठी लड़की, गले लगाकर किया Kiss, वीडियो वायरल

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक लड़का और लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की स्कूटी पर लड़के की गोद में बैठी हुई है और लड़के को गले लगाकर किस कर रही है. दोनों ट्रैफिक के बीच बेफिक्र होकर खुलेआम बेशर्मी भरी हरकत करते रहे.

हजरतगंज में एक स्कूटी पर अश्लीलता करने के मामले में पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया गया है। युवक के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के उल्लंघन व अश्लीलता फैलाने के मामले में कार्रवाई की जाएगी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

Lucknow News जाने क्या है पूरा मामला

राजधानी लखनऊ के हजरतगंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक देखा जा रहा है कि एक कपल चलती स्कूटी पर एक दूसरे को किस कर रहा है। लड़की युवक की गोद में पीछे की तरफ मुंह करके बैठी है। मामले में युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

युवक पर मोटर व्हीकल एक्ट और अश्लीलता फैलाने के आरोप में कार्रवाई की जाएगी। कपल का वीडियो इनके पीछे चल रहे लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से युवक को ढूढ़ने में कामयाब रही। लखनऊ पुलिस के अनुसार, युवक का नाम विकी शर्मा (23) है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। उस पर आईपीसी की धारा 294 और 279 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

लखनऊ की सड़कों पर ये दोनों खुलेआम फिल्मी अंदाज में निकल पड़े. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें लड़का स्कूटी चलाता दिख रहा है. यातायात नियमों के अनुसार तो लड़की को हेलमेट पहनकर स्कूटी पर लड़के के बगल वाली सीट पर बैठना चाहिए, लेकिन लड़की युवक की गोद में बैठकर उसे बाहों में भरकर गले लगाते हुए किस करती नजर आ रही है.