फिर हुआ तिरंगे का अपमान! नगर परिषद में फहराया उल्टा तिरंगा, देखें …

नगर परिषद में किया गया राष्ट्रीय ध्वज का अपमान ध्वजारोहन करते समय फहराया उल्टा तिरंगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

नगर परिषद में फहराया उल्टा झंडा

करौली नगर परिषद में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह में सभापति द्वारा उल्टा ध्वज फहराया गया, जिसकी जानकारी मिलते ही अधिकारियों ने आनन-फानन में ध्वज को सीधा किया गया। इसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है।

मामला करौली में लोगों की जुबान पर चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि जब मामले को लेकर नगर परिषद आयुक्त नरसी लाल से ध्वज उल्टा फहराने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ऐसी बात नहीं है धवज की डोरी धिर्री से उतर गई थी। धवज की डोरी को सीढ़ी लगाकर सही किया गया है।

तिरंगा फहराते समय उपस्थित रहे नगर परिषद कार्मिक और पार्षद एवं आयुक्त नरसी लाल मीना, बृजभूषण शर्मा, सभापति रशीदा खातून,सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे

झुंझुनूं भाजपा के जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरी ने उल्टा तिरंगा फहराया जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

झुंझुनू जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है झुंझुनू भाजपा के जिला प्रमुख ने उल्टा तिरंगा फहराया जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है कि आपको बता दें झुंझुनू सांसद नरेंद्र खीचड़ की पुत्रवधू है जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरी इतने बड़े जिम्मेदार पद पर बैठे जनप्रतिनिधि ही राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का अपमान कर रहे हैं।

अब यह फोटो सोशल मीडिया पर झुंझुनू जिले में वायरल हो रही है जिसमें विपक्ष के लोग चुटकी रहे हैं। झुंझुनू सांसद नरेंद्र खिचड़ भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बीच उनकी पुत्रवधू जिला प्रमुख कुल्हरी का उल्टा तिरंगा फहराने का फोटो वायरल हुआ है हालांकि इस तस्वीर को देखकर यह लग रहा है कि यह फोटो कहीं उनके निजी आवास की है। हालांकि झुंझुनू न्यूज़ इस फोटो की पुष्टि नहीं करता है