Crime News 12वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म

12वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

चूरू. जिले के तारानगर में 12वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

छात्रा के साथ कोचिंग करने आने वाले एक युवक ने ही वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर तारानगर थाना पुलिस ने आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज करते हुए पीड़िता का मेडिकल करवाया है.

दर्ज मामले में पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी एक निजी कोचिंग में पढ़ती है. दो अगस्त की सुबह 7 बजे उसकी बेटी घर से कोचिंग गई थी और शाम तक वापस नहीं आई. नाबालिग की काफी तलाश करने के बाद गुमशुदगी की सूचना पुलिस थाना तारानगर में भी दी. जिसके बाद नाबालिग को उसके साथ कोचिंग में पढ़ने वाले गच्छीपुरा जिला नागौर निवासी नारायण मेघवाल के घर से दस्तयाब किया गया.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता और कहना नहीं मानने पर बदनाम करने और भाई को जान से मारने की धमकी देता था. आरोप है कि युवक ने डरा-धमकाकर पीड़िता से 15-20 हजार रुपए भी ऐंठे. पीड़िता ने बताया कि आरोपी 3 जुलाई की दोपहर करीब 1 बजे लाइब्रेरी आई तो नारायण लाइब्रेरी के बाहर मिल गया। डरा धमकाकर उसे अपने दोस्त के कमरे में ले गया। जहां करीब 3 घंटे तक रेप किया।

8 जुलाई को भी दोपहर में डरा धमकाकर लाइब्रेरी के पीछे हॉस्टल के कमरे में ले गया। जहां उसके साथ रेप किया। एक अगस्त की शाम नारायण उसे बस स्टैंड के पास मिला, जिसने कहा कि कल घर से आते समय 10 हजार रुपए लेकर आना। वरना तुम्हारे वीडियो को शेयर कर दूंगा।

2 अगस्त की सुबह घर से आते समय 6 हजार रुपए लाकर नारायण को बस स्टैंड पर दे दिए। तब नारायण उसे शादी करने का झांसा देकर उसे बहला फुसलाकर तारानगर से चूरू ले आया और वहां से अपने गांव गच्छीपुरा ले गया। तारानगर थाना पुलिस ने मामला दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है.