झुंझुनूं: विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा फिर से मुसीबत में, महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप

डॉ रूपा माथुर ने डॉ राजकुमार शर्मा की कानूनी पत्नी होने का किया दावा

नवलगढ़ के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ राजकुमार शर्मा का नामांकन पत्र खारिज करने की मांग

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

झुंझुनूं न्यूज: झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के नवलगढ़ से मौजूदा विधायक एवं सीएम सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा की मुसीबत एक बार फिर बढ़ने वाली है. डॉ. राजकुमार शर्मा, वर्तमान में कांग्रेस की टिकट पर नवलगढ़ से चुनाव लड़ रहे है. इसी बीच डॉ. रूपा माथुर नाम की एक महिला ने आकर जिला कलेक्टर से शिकायत की है.

कलेक्ट्रेट में बुधवार दोपहर बाद जिला निर्वाचन अधिकारी के पास आई एक महिला डॉ. रूपा माथुर ने खुद को नवलगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. राजकुमार शर्मा की पत्नी बताया है।

महिला ने डॉ. शर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि डॉ. शर्मा ने चुनाव में नामांकन पत्र के साथ लगाए शपथ पत्र में तथ्य छुपाए हैं, इसलिए उनका नामांकन रद्द किया जाना चाहिए। डॉ. रूपा माथुर ने कहा कि वे डॉ. शर्मा की विधिक पत्नी हैं।



डॉ. शर्मा ने पिछले चुनाव में भी जो शपथ पत्र सब्मिट किए, उनमें भी तथ्य छुपाए थे। डॉ. रूपा माथुर के साथ एक बच्चा भी था जिसका नाम अरुणादित्य शर्मा बताते हुए उन्होंने दावा किया कि वह डॉ. शर्मा और उनका का बेटा है। जिसका भी डॉ. शर्मा ने शपथ पत्र में कोई जिक्र नहीं किया है।

City Physiotherapy center jhunjhunu

वायरल वीडियो में रूपा माथुर ने क्या कहा देखें

डॉ.रूपा ने यह भी आरोप लगाया कि कोर्ट में पिछले पांच साल में फाइलों को कांग्रेस सरकार द्वारा दबाया जा रहा है, वहां कोई सुनवाई नहीं होती है। सीएम तक से मिलने नहीं दिया जाता है।

डॉ. शर्मा ने उन्हें पांच साल घर में कैद कर रखा था, अब मैं हिम्मत जुटाकर आपके सामने आई हूँ। उन्होंने डॉ. शर्मा पर मेंटली टॉर्चर करने के आरोप भी लगाए हैं। डॉ. रूपा ने कलेक्टर को बताया कि डॉ. शर्मा ने 2018 में उनको आश्वस्त किया था कि परमराज के साथ उनकी शादी नहीं हुई है, वह ब्लैकमेल कर रही है। यह सब बातें कहकर डॉ. शर्मा ने मुझे गुमराह किया है।