बैंक लूट की योजना बनाने का अन्य आरोपी गिरफ्तार

उदयपुरवाटी बैंक में हथियार सहित डकैती के प्रयोजन में आरोपी सुरेन्द्र उर्फ टींकु उर्फ टोनी गिरफतार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

उदयपुरवाटी में 22 फरवरी को बैंक लूट की योजना बनाने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी मुकुंदगढ़ थानाप्रभारी सरदारमल चौधरी ने बताया कि मामले में गठित पुलिस टीम ने आरोपी उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र के खारी मोदी की ढाणी तन चिराना हाल कृष्णा कोठी चुना भट्टा के पास तन पहाड़िला वार्ड एक निवासी सुरेंद्र सैनी उर्फ टींकू उर्फ टोनी को सीकर के पिपराली चौराहा से गिरफ्तार किया गया है। इससे पूर्व मामले में पुलिस एक आरोपी मंदीप सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

पुलिस टीम में थानाप्रभारी सरदारमल समेत एचसी दामोदर प्रसाद, कांस्टेबल अजयसिंह व देवेंद्र कुमार शामिल थे। गौरतलब है कि 22 फरवरी को उदयपुरवाटी में बैंक लूटने की फिराक में बिना नंबर की कैंपर गाड़ी में पिस्टल लेकर घूम रहे आरोपी आरोपी बेरी निवासी मंदीप सिंह कोगिरफ्तार किया था। वहीं उसके पांच अन्य साथी मौके से भाग गए।

इससे पहले सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखकर आरोपी गाड़ी लेकर बाजार की तरफ भाग छूटे। पुलिस ने आरोपियों को पीछा किया तो बाजार में आरोपियों की गाड़ी अन्य वाहनों के बीच में फंस जाने पर सभी आरोपी गाड़ी छोड़कर अलग अलग दिशाओं में भाग गए। पुलिस ने पीछा करते हुए एक आरोपी मंदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से देशी पिस्टल बरामद कर कैंपर को जब्त कर लिया।