Jhunjhunu News श्योपुरा में नाबालिक का अपहरण मामले में आया नया मोड़: सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर कर लगाई गुहार

झुंझुनूं के श्योपुरा गांव से किडनैप हुई नाबालिग लड़की का वीडियो सामने आया जिसमें उसने शादी करने की बात कही है।

चिड़ावा थाने में एक युवक पर घर में घुसकर लड़की को किडनैप करने का मामला दर्ज है। पुलिस जांच में जुटी थी कि शनिवार को यह वीडियो सामने आया जिसमें लड़की लड़के के साथ दिखाई दी और बोली- हमने शादी कर ली है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

चिड़ावा थाने में 5 जून को जब लड़की के किडनैप का मामला दर्ज कराया गया तब वह नाबालिग थी । अगस्त में बालिग होते ही उसने लड़के से शादी की और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसमें लड़की ने कहा- हम घर आना चाहते है, लेकिन जान को खतरा है

पुलिस भी साथ नहीं दे रही है, बहुत परेशान हो चुके है और हमारे पास सुसाइड के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है। ये कहना है झुंझुनूं के चिड़ावा थाना क्षेत्र के श्योपुरा से दो महीने पहले घर से अपहरण की गई नाबालिग लड़की व अपहरण करने वाले लड़के का

लड़के का नाम अंकित है। दोनों ने साथ में सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर मदद की गुहार लगाई है। वह कह रहे है कि उन्होंने शादी कर ली है। घर आना चाहते है, लेकिन उनकी जान को खतरा है।

वीडियो में युवती दावा कर रही है कि उसका अपहरण नहीं हुआ था।

घर वाले उसे मारना चाहते थे इसलिए वह घर से भाग गई थी। 8 अगस्त को उसने अंकित से शादी कर ली। लेकिन उसके घर वाले अंकित को मारना चाहते है।

इधर वीडियो में अंकित कह रहा है कि उन्होंने घरवालों के खिलाफ जाकर लव मैरिज की है। हम एक दूसरे से प्यार करते है, शादी कर ली है। अब घर पर जाना चाहते है, लेकिन प्रशासन मदद नहीं कर रहा है।

क्या था पूरा मामला 👇

नाबालिग का अपहरण:घर में घुसकर किया जानलेवा हमला