RUN FOR FATEH बुलट मैराथन आयोजन को लेकर प्रेसवार्ता

सीकर न्यूज : कभी किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि केवल तेज भागने से ही Royal Enfield की बुलट मिल सकती है। लेकिन यह खबर एकदम सही है आज हम बात कर रहे हैं राजस्थान के सीकर जिले के अन्तर्गत आने वाली फतेहपुर विधानसभा सीट की जहां से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने वाले महिपाल महला ने प्रेस कांफ्रेंस करके बुलट मैराथन की घोषणा करके सबको चौका दिया है।

महिपाल महला ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बताया कि 06 अगस्त को फतेहपुर सीकर में बुलट मैराथन का आयोजन किया जाएगा जो करीब 2500 मीटर की होगी और इसमें प्रथम विजेता को Royal Enfield classic 350 बुलट दिया जाएगा । जिसमें द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले को लेपटॉप एवं तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले को Smart tv दिया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

साथ ही सभी प्रतिभागियों को एक-एक पौधे देने के साथ ही एक ही दिन में ग्यारह हजार पौधे लगाने का लक्ष्य रखा हैं। वहीं इस बुलट मैराथन में केवल राजस्थान के लोग ही भाग लें सकते हैं। इसके लिए www.run4fateh.com नामक वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य होगा।

महिपाल महला ने बताया कि हमने प्रयास किया कि ऐसी मैराथन करवाएं जो मैराथन तो फतेहपुर सीकर में हो और उसकी चर्चा पूरे राजस्थान में हो और लोग पॉजिटिवली उस मैराथन में हिस्सा ले उस मैराथन पर कोई राजनीतिक किसी भी तरीके का ठप्पा ना लगे, हमने प्रयास किया कि हम ऐसे लोगों को बुलाएंगे इस मैराथन में 6 तारीख को जो किसी राजनीतिक दल में ना हो ऐसे स्पोर्ट्समैन को बुलाएंगे जिसमें कोई पॉलिटिकल ठप्पा ना लगा हुआ

मैं आपको विदित कर रहा हूं कि इस मैराथन में हॉकी के अंतरराष्ट्रीय हमारे खिलाड़ी जिसने भारतीय हॉकी टीम का नेतृत्व किया है सरदारा सिंह 6 तारीख को हमारी मैराथन में हरी झंडी दिखाने के लिए आएंगे हॉकी के राष्ट्रीय खिलाड़ी जिसने इस देश का नाम रोशन किया है अजीत नांदल जी इस मैराथन में आएंगे

चूंकि इस मैराथन का क्रेज इसलिए है कि पहले विजेता के लिए बुलट गिफ्ट में रखी है

महिपाल महला ने बताया कि मैराथन के दिन प्रतिभागियों को करीब 11000 पौधे वितरित किए जाएंगे