Accident News तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर का कहर एक की मौत

तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने बाइक और राहगीर को मारी टक्कर:राहगीर की मौत, बाइक सवार के भी हाथ में आई चोट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

फतेहपुर: सोमवार दोपहर 3 बजे फतेहपुर सालासर हाईवे पर होटल दो जाटी के सामने एक फॉर्च्यूनर गाड़ी ने एक मोटरसाइकिल और एक पैदल जा रहे राहगीर को टक्कर मारी दी। जिसमें राहगीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

राहगीर ने मौके पर ही तोड़ा दम

सदर थाना अधिकारी कृष्ण कुमार धनखड़ ने बताया कि फतेहपुर से सालासर की तरफ से तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी ने पहले सामने से आ रही मोटरसाइकिल को टक्कर मारी। जिससे फॉर्च्यूनर गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने के बाद सड़क किनारे चल रहे राहगीर को जबरदस्त टक्कर मारी। जिसमें पैदल चल रहे हैं राहगीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और निजी वाहन से शव को धानुका उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। शव की शिनाख्त सालासर रतनगढ़ के गांव बागसरा निवासी नरेश पुत्र गणेश के रूप में हुई।

बाइक सवार को भी लगी चोट

पुलिस ने घटनाक्रम के बारे में परिजन को सूचना दे दी है। मोटरसाइकिल सवार घायल युवक बाबूलाल पुत्र भंवर सिंह निवासी कारंगा छोटा को भी एक हाथ में चोट लगी है। जिसे घायल अवस्था में एंबुलेंस की सहायता से राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया। फॉर्चूनर गाडी में ड्राइवर समेत 3 लोग मौजूद थे। जिन्हें चोट नहीं लगी है। पुलिस गाड़ी और ड्राइवर दोनों को थाने ले गई।