नाबालिग ने जहर खाकर आत्महत्या की:वीडियो वायरल करने की धमकी दी

युवक ने अश्लील वीडियो वायरल करने की युवती को दी धमकी, युवती ने जहर खाकर की आत्महत्या

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

मामला सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ तहसील के खीवासर गांव में शादी का झांसा देकर बनाया अश्लील वीडियो

एक युवक ने शादी का दबाव बनाने के लिए नाबालिग के आपत्ति जनक वीडियो बना लिए। वायरल करने की धमकी दी तो नाबालिग ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद नाबालिग के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ बलारां थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

बलारां पुलिस के अनुसार क्षेत्र के एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी बेटी कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी। पूछने पर निजी कारण बताते हुए बात करने से इंकार कर दिया।

परिवार वालों ने आरोप लगाया कि राहुल राजपूत ने बेटी से शादी करने का झूठा झांसा देकर उसके आपत्तिजनक वीडिया बना लिए। वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दी। इसके अलावा परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी दी। इससे परेशान होकर उसने जहर खा लिया। पीड़ित के अनुसार उसकी बेटी की तबीयत बिगड़ने लगी तो परिजन उसे नवलगढ़ अस्पताल ले गए। यहां से उसे सीकर व सीकर ने जयपुर रैफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सीओ लक्ष्मणगढ़ को सौंप दी है।

आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज : मामले की जांच कर रहे सीओ लक्ष्मणगढ़ श्रवण कुमार झरोड़ ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने राहुल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में नामजद आरोपी राहुल की तलाश कर रही है।

तकिए के नीचे मिला सुसाइड नोट, मोबाइल में चैटिंग

मृतका के चाचा का कहना है कि घटना के बाद भतीजी के कमरे की तलाशी ली तो तकिए के नीचे उसका लिखा सुसाइड नोट मिला। जिसमें वह राहुल पर आरोप लगा रही है। इसके अलावा भतीजी के मोबाइल में राहुल द्वारा की गई चैटिंग मिली है, जिसमें राहुल उसकी भतीजी को कह रहा है कि मरना है तो जहर की एक गोली और खा ले। सुसाइड नोट व मोबाइल की चैटिंग पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी है।

युवक ने फंदा लगा जान दी, सुसाइड नोट में लिखा अगले जन्म में मिलेंगे

झुंझुनूं : बगड़ थाना इलाके के भड़ौदा कलां गांव में एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक के पास एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने लिखा है कि अगले जन्म में फिर मिलेंगे।

पुलिस के मुताबिक मृतक भड़ौंदा कलां निवासी विजेंद्र (35) पुत्र महावीर था। वह ड्राइवरी का काम करता था। उसके छोटे भाई अजय ने बताया कि भाई व भाभी में चार साल से झगड़ा चल रहा रहा था। सोमवार शाम को दोनों में झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद सभी सो गए थे।

मंगलवार सुबह उठे तो विजेंद्र कमरे के पास स्थित रसोई में फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना पर बगड़ थानाधिकारी श्रवण कुमार मौके पर पहुंचे। शव को नीचे उतरवाकर राजकीय बीडीके अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि मृतक शराब पीने का आदी था।

पंद्रह साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा अमन 15 व छोटा हिमांशु 11 साल का है। घटना के समय घर पर मृतक की पत्नी व बच्चे ही थे। मृतका छोटा भाई भी जयपुर ही रहता है। मृतक की मां भी जयपुर गई हुई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।