अजमेर में भी बाइक पर अश्लीलता, आशिकों ने लांघी बेशर्मी की सारी हदें पार, वीडियो वायरल

राजस्थान में भी आशिकों ने अश्लीलता फैलाई है ! अजमेर में आशिकों ने बेशर्मी की सारी हदें पार करते हुए बाइक पर अश्लीलता की है. अश्लीलता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो पुष्कर रोड का बताया जा रहा है. ऐसे में यह सवाल खड़ा हो रहा है कि इन आशिकों की अश्लीलता कितनी उचित है ? छत्तीसगढ़ में पुलिस ने बाइक पर आशिकी करने वाले युवक-युवती को गिरफ्तार किया था. ऐसे में क्या अजमेर पुलिस भी इस मामले में एक्शन लेंगी ?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

आपको बता दें कि हाल ही में ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में सामने आया था. में बाइक पर रोमांस का वीडियो वायरल होने के बाद एक कपल को गिरफ्तार किया गया था. ये कपल खुलेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिख रहे थे.

वहीं अब अजमेर में भी उसी तरह का वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे प्रेमी कपल एक दूसरे को प्यार कर रहे हैं. लड़का-लड़की की ऐसी हरकत बाइक पर कर रहे हैं जब उस समय सड़क पर कई गाड़ियों का आना जाना लगा है. हालांकि झुंझुनूं न्यूज वीडियो की पुष्टि नहीं करता

इस बारे में लोगों की भी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही:

वहीं वीडियो वायरल होने पर इस बारे में लोगों की भी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. उनका कहना है कि सामाजिक रूप से भी यह घटना अशोभनीय है. कपल को रोड पर ऐसी हरकत करते देखकर बच्चों पर भी असर पड़ेगा. इस बेशर्मी भरे अंदाज में सड़क पर ऐसी हरकत करते हुए चलना कपल के लिए तो खतरनाक है ही. साथ ही ये ट्रैफिक रूल्स का खुलेआम उल्लंघन भी है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी अजमेर पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है.