Headlines

RAS 2018 इंटरव्यू परिणाम घोषित, झुंझुनूं की मुक्ता राव टॉपर

झुंझुनूं की मुक्ता राव टॉपर, टोंक के मनमोहन शर्मा दूसरे और जयपुर की शिवाक्षी खांडल रही तीसरे स्थान पर, झुंझुनूं के 2 अभ्यर्थियों का नाम मेरिट में, मुक्ता राव है टॉपर, वहीं निखिल कुमार ने किया चौथे पायदान पर कब्जा
मुक्ता राव MUKTA RAO RAS JHUNJHUNU
राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की गई RAS संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2018 के इंटरव्यू मंगलवार को दिन में पूरे हो गए। रात को ही आयोग ने परिणाम घोषित कर दिया। RPSC ने लॉकडाउन से अनलॉक होने के साथ ही सबसे बड़ी भर्ती का परिणाम जारी किया है। परीक्षा में झुंझुनूं की मुक्ता राव ने टॉप किया है। दूसरे नंबर पर टोंक के मनमोहन शर्मा और तीसरे नंबर पर जयपुर की शिवाक्षी खांडल रहे हैं। आयोग ने टॉप 10 अभ्यर्थियों की लिस्ट जारी की है।
आयोग द्वारा कुल 1051 पदों के लिए इस भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया था। इसमें नॉन टीएसपी क्षेत्र के 1014 और टीएसपी क्षेत्र के 37 पद शामिल हैं। आयोग के अध्यक्ष व पूर्व डीजीपी डॉ. भूपेंद्र सिंह यादव के कार्यकाल का आरएएस का यह पहला परिणाम है। परिणाम आयोग वेबसाइट पर देखा जा सकता है।
ये हैं 10 टॉपर
मेरिट में टॉप 10 में रहे अभ्यर्थियों में जयपुर का पलड़ा भारी रहा। जयपुर से तीन, टोंक व झुंझुनूं से दो-दो अभ्यर्थी टॉप 10 में रहे।
1. मुक्ता राव झुंझुनूं टॉपर
2. मनमोहन शर्मा टोंक
3. शिवाक्षी खांडल जयपुर
4. निखिल कुमार झुंझुनूं
5m वर्षा शर्मा जयपुर
6. यशवंत मीना जयपुर
7. रवि कुमार गोयल अलवर
8. बीनू देवाल जालौर
9. विकास प्रजापत टोंक
10. सिद्धार्थ संधू नागौर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *