Crime News 7 हज़ार का इनामी बदमाश दीपू उर्फ़ दीपेन्द्र पुलिस मुठभेड़ में घायल

राजस्थान में अपराधियों और पुलिस की मुठभेड़ की खबरें आती रहती हैं। इसी क्रम में पता चला है कि पुलिस लगातार बदमाशों को निशाना बना रही है। पिछले साढ़े तीन महीनों में दर्जनों बड़े बदमाशों और गैंगस्टर्स को पुलिस ने ठोका है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

ताजा मामला अब बीकानेर जिले के सैरुणा थाना इलाके से सामने आया है। गुरुवार देर रात इनामी बदमाश और पुसिल के बीच मुठभेड़ हुई है।

7 हज़ार का इनामी बदमाश दीपू उर्फ़ दीपेन्द्र पुलिस मुठभेड़ में घायल

पंद्रह से अधिक मुक़दमों में था नामज़द
पुलिस पकड़ कर ला रही तो कोतवाली थानाधिकारी संजय सिंह की रिवाल्वर छीन ली और पुलिस कर्मियों पर फायर कर भागने की कोशिश की। उसने टॉयलेट जाने के लिए पुलिस की जीप रुकवाई थी। उसके बाद जब वह नीचे उतर रहा था तो नजदीक ही बैठे पुलिसकर्मी की रिवाल्वर छीन ली थी।

पुलिस टीम ने उसे रोकने की कोशिश की और उसे काबू करने के लिए कई पुलिसकर्मियों ने भी जीप से छलांग लगा दी। लेकिन उसने पुलिस टीम पर फायर ठोक दिए। पुलिस और बदमाश के बीच फायरिंग हुई। इस दौरान एक गोली उसके पैर में लगी। जिससे वो घायल हो गया।

रात करीब तीन बजे उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घायल अवस्था में लेकर आई हॉस्पिटल
DGP उमेश मिश्रा और ADG दिनेश MN के निर्देशन में राज्य में चल रहा अभियान
आईजी ओमप्रकाश पासवान की अगुवाई में रेंज में गैंगस्टर बदमाशों के ख़िलाफ़ हो रही कड़ी कार्रवाई

IG ओमप्रकाश पासवान और एसपी तेजस्वनी गौतम आधी रात पहुँचे पहुचे PBM
IG ने कहा कहा गैंगस्टर और बदमाशों के ख़िलाफ़ पुलिस का ज़ीरो टॉलरेंस
एसपी तेजस्वनी गौतम ने कहा कोतवाली थानेदार संजय सिंह की पिस्टल छीनने की कोशिश की ,पुलिस ने आत्मरक्षा में चलाई गोली

नया शहर थानाधिकारी वेदपाल, गंगाशहर थानाधिकारी नवनीत , कोतवाली थानाधिकारी संजय सिंह और DSTहैड कॉन्सेटबल दीपक यादव की रही अहम भूमिका

हार्डकोर अपराधियों को पकड़ने के लिए आईजी दिनेश एमएन ने सख्त निर्देश दिए थे। इसी के तहत बीकानेर में पिछले दिनों एक ही दिन में पांच सौ पुलिस कर्मियों ने नब्बे से ज्यादा स्थानों पर रेड की थी। जिसमें स्वयं पुलिस अधीक्षक भी शामिल रही। इस बार आईजी भी पूरी कार्रवाई पर नजर बनाए रखे हुए हैं।