Accident News रोडवेज बस-ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत, 3 की मौत

रोडवेज बस-ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत, 3 की मौत:साइड के चक्कर में आमने-सामने की टक्कर, घायलों में किसी का हाथ कटा, किसी का पैर

अलवर-जयपुर सड़क मार्ग पर सरिस्का के पास कुशलगढ़ में रोडवेज बस व ट्रैक्टर-ट्रॉली में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. इस घटना में अब तक 3 लोगों की मौत की (Three Died on Alwar Jaipur Road) पुष्टि हो चुकी है, जबकि 26 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी मृतक व घायलों को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल लाया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. पूरा प्रशासन अस्पताल में मौजूद है.घायलों को अलवर के जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शी बोले- दोनों ड्राइवर की थी लापरवाही
बस में सवार एक घायल ने बताया कि बस और ट्रैक्टर के ड्राइवर स्पीड में थे। दोनों की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ। घायल ने बताया कि बस में काफी भीड़ थी। वह पीछे की तरफ खड़ा था। जैसे ही टक्कर हुई वह आगे की तरफ जाकर गिरा। सीट पर बैठे लोग बुरी तरह से घायल हुए। जब घायल यात्री हॉस्पिटल पहुंचे तो देखकर हर कोई चौंक गया। खून से सने हुए घायल यात्री तड़प रहे थे। किसी का हाथ कट गया तो किसी का पैर कटने की जानकारी मिली है।