Headlines

Crime News युवती का अपहरण कर जबरदस्ती बलात्कार करने के आरोपी को किया गिरफ्तार

Jhunjhunu News 23 वर्षीय युवती को बहला-फुसलाकर साथ ले जाने और दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने 36 घण्टे में गिरफ्तार किया

घटना विवरण- दिनांक 03.11.23 को परिवादीया ने रिपोर्ट दी कि मैं दिनांक 02.11.2023 को दोपहर 02.00 बजे मैं पंचायत समिति के पास चिड़ावा घरेलू कार्य से आई थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

जब मैं पंचायत समिति के पास से सूरजगढ़ बस स्टैण्ड की तरफ जा रही थी तभी मेरे पास मोटरसाईकिल पर एक आदमी आया जिसने मुझसे मेरे पापा का नाम पूछा और वो बोला कि मैं आपके पिता को जानता हूँ, आओ मेरे साथ चलो, तब मैंने उसकी बातों पर विश्वास करके उसके साथ मोटरसाईकिल पर बैठ गई।

इसके बाद वो मुझे अपनी पत्नी से मिलाने पंचायत समिति से कोर्ट रोड से होते हुये पण्डित जी वाली सड़क पर बाई पास रोड़ से श्योपुरा रोड पर खाली बणी में जबरजस्ती ले गया तथा मेरे साथ जबरदस्ती बलात्कार किया।

City Physiotherapy center

घटना के बाद युवती ने अपने पिता के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अनजान आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पंचायत समिति मार्केट से कोर्ट-पुरानी तहसील रोड, मैन मार्केट, पंडित गणेशनारायण मार्ग, पुरानी बस्ती और गोगाजी की ढाणी तक दुकानों-मकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिनमें आरोपी चंद्रशेखर युवती को बाइक पर बैठाकर ले जाता नजर आया।

बाइक के नम्बरों के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे उसके घर से पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी चोरी वगैरह के मामले दर्ज हैं। टीम में सीआई विनोद सामरिया, एसआई राजपालसिंह, एएसआई ईश्वरसिंह हीरवा, रेलवे स्टेशन पुलिस चौकी प्रभारी बलबीर चावला, कांस्टेबल संदीप, अमित, विकास, अमित सिहाग, अमित कुमार, प्रकाश, महेंद्र, वीरेंद्र व अनिल शामिल थे।

आरोपी:चन्द्रशेखर पुत्र रंगलाल जाति जाट उम्र 47 साल निवासी भामरवासी ( मोहनपुर) थाना बगड़ जिला झुन्झुनूं

झुंझुनूं विधानसभा चुनाव 2023 : 15 प्रत्याशियों के नामांकन रद्द,कांग्रेस के 3 प्रत्याशियों के नामांकन रद्द