गुरु-शिष्य के रिश्ते हुए तार-तार ! शिक्षक ने 8वीं कक्षा की छात्रा के साथ …

सीकर: खंडेला थाना इलाके की एक सरकारी स्कूल में शिक्षक द्वारा एक छात्रा के साथ बलात्कार के प्रयास का मामला सामने आया है।

आरोप है कि शिक्षक ने गुरु नानक जयंती के अवकाश के बावजूद छात्रा को पहले तो पोषाहार का राशन देने के बहाने स्कूल बुला लिया। फिर जब वह अपने पिता के साथ स्कूल पहुंची तो चावल देने के बहाने उसे दूसरे कमरे में ले गया। जहां कमरा बंद कर उसने छात्रा के कपड़े उतारकर उसके साथ जबरदस्ती की।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

इसी बीच आवाज सुनकर उसका पिता मौके पर पहुंच गया। जिसके साथ धक्का मुक्की कर आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर सैंकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जो आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए आक्रोश जता रहे हैं। प्रदर्शन में पुरुषों के साथ काफी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद है।

छात्रा का आरोप है कि कमरे में जाते ही शिक्षक ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया। फिर जबरन उसके कपड़े खोलकर उसके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की। इस पर जब वह चिल्लाई तो आवाज सुनकर उसके पिता मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने उसे पकडऩे की कोशिश की तो वह धक्का देकर फरार हो गया।

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, थानाधिकारी व सीबीईओ को दिया ज्ञापन
घटना के बाद छात्रा के पिता ने जानकारी ग्रामीणों को दी। जिसके बाद सैंकड़ों की संख्या में गांव की स्त्री व पुरुष मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने घटना के खिलाफ नारे लगाते हुए आक्रोश जताना शुरू कर दिया। सूचना पर थानाधिकारी सोहनलाल पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। जिन्होंने ग्रामीणों का ज्ञापन लेकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

अध्यापक द्वारा कक्षा 8वीं की छात्रा के साथ अश्लील हरकत व छेड़खानी प्रकरण में अध्यापक लक्ष्मण राम वर्मा को किया गया APO, सीबीईओ सुल्तान राम पालीवाल ने किए आदेश जारी