Headlines

उदयपुरवाटी : कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिलाकर हत्याआरोप, 6 को पुलिस ने लिया हिरासत में, मुख्य आरोपी की तलाश जारी

मृतक के परिजनों ने पुलिस थाने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन
उदयपुरवाटी कस्बे के वार्ड नंबर 5 मालू वाला कुआं निवासी नारूराम सैनी को कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिलाकर हत्या करने का आरोप। मृतक के परिजनों ने मृतक के बयानों के आधार पर आरोप लगाते हुए बताया कि टोड़पूरा निवासी सुभाष मीणा उसके दोस्त ने नारूराम सैनी को गिरधरपुरा जोहड़ में ले जाकर शराब पी वही साथ में नानूराम सैनी को कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिसके बाद नारू राम बेहोशी हालत में नीचे गिर गया। वही मौके से सुभाष मीणा सहित अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए। दूसरे दिन सुबह जोड़ में अचेत अवस्था में बड़े नारूराम सैनी के स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचना दी वही परिजन मौके पर पहुंचे। अचेत अवस्था में नारूराम सैनी को उदयपुरवाटी सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रेफर कर दिया गया।सीकर में बिगड़ी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया। चोमू के बराला अस्पताल में रात भर उपचार चला लेकिन सुबह 10:00 बजे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के शव उदयपुरवाटी की मोर्चरी में रखवाया गया।
पैसों के लेनदेन को लेकर बताया जा रहा है मामला
पैसों के लेनदेन को लेकर युवक को गिरधपुरा जोड़े में ले जाकर कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिलाकर अचेत अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गए आरोपियों ने सोचा रात भर पीड़ित तड़प कर मर जाएगा लेकिन पीड़ित रात भर नहीं मरा।
आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव
मृतक के परिजन पिछले 4 घंटे से पुलिस थाने पर विरोध प्रदर्शन करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं ग्रामीणों की मांग है जब तक हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक थाने का घेराव रखा जाएगा और विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा पिछले 4 घंटे से ग्रामीणों की ओर से उदयपुरवाटी पुलिस थाने का घेराव जारी है।
जयपुर दिल्ली स्टेट हाईवे 10 मिनट तक रहा जाम
मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ग्रामीणों की ओर से पुलिस थाने के बाहर जयपुर दिल्ली स्टेट हाईवे को 10 मिनट तक बैरिकेड लगाकर बंद कर दिया और बीच सड़क पर बैठकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की वहीं पुलिस की समझाइश के बाद सड़क को जाम कर के विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों से समझाइश के बाद जयपुर दिल्ली स्टेट हाईवे खुलवा कर समझाइश की लेकिन ग्रामीणों का हत्या के मुख्य आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर लगातार पुलिस थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन जारी है।
4 घंटे तक चला पुलिस थाने में ग्रामीणों का प्रदर्शन
4 घंटे से उदयपुरवाटी पुलिस थाने के बाहर हत्या के मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पीड़ित के परिजन व ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पिछले 4 घंटे से उदयपुरवाटी पुलिस थाने में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।
6 आरोपियों को लिया हिरासत में
पुलिस थाने का घेराव कर मृतक के परिजन व ग्रामीणों की ओर से किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को शांत करवाने के लिए। ग्रामीणों को शांत करते हुए कहां अभी छह आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है आरोपियों के माध्यम से मुख्य आरोपियों तक पुलिस जल्द पहुंचकर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करेगी लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े रहे और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।
मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद होगा मामले का खुलासा
मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद मामले को लेकर दूध का दूध पानी का पानी होगा। हालांकि मृतक व्यक्ति की ओर से जारी बयानों में बताया गया कि टोड़पुरा निवासी सुभाष मीणा ने उसे कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिलाया है जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई और जहरीला पदार्थ चलाने वाले टोड़पुरा सुभाष मीणा व उसके दोस्त मौके से फरार हो गए।
शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं की कार्रवाई
मृतक के परिजनों का आरोप है पुलिस को कल ही मृतक की ओर से जारी किए गए बयान के आधार पर शक जाए करते हुए पुलिस को शिकायत दी थी लेकिन पुलिस की ओर से लापरवाही बरती गई है। जिसके बाद मृतक व्यक्ति इलाज के दौरान दम तोड़ दिया उसके बाद परिजनों ने थाने का घेराव कर हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे उसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी की दबिश के लिए जगह-जगह टीम गठित कर आरोपी की तलाश की जा रही है अभी तक पुलिस की ओर से 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है।
यह रहे थाने पर विरोध प्रदर्शन में शामिल
उदयपुरवाटी पुलिस थाने पर पिछले 4 घंटे से चल रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान लोगों से समझाइश करने के लिए उदयपुरवाटी नगरपालिका चेयरमैन रामनिवास सैनी मौके पर पहुंचे वहीं पार्षद प्रतिनिधि महावीर प्रसाद सैनी भाजपा पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष गिद्दाराम सैनी एडवोकेट मोतीलाल सैनी पौख पूर्व सरपंच मूलचंद सैनी लालचंद सैनी मुकेश भैया सहित अनेक समाज के लोग मौके पर पहुंचे विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों से समझाइश की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *