जिले में बुधवार को 13 केंद्रों पर होगा टिकाकरण JHUNJHUNU NEWS

 जिले में बुधवार को 13 केंद्रों पर होगा टिकाकरण, 18 से अधिक आयुवर्ग के सभी व्यक्तियों को लगेगा टीके का डोज, ग्रामीण क्षेत्रों में टीका केंद्रों पर ही किया जाएगा पंजीकरण, वहीं शहरी क्षेत्रों के लिए आज रात 8:30 बजे से होगी स्लॉट बुकिंग शुरू, कल सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक होगा वैक्सीनेशन।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

जिले में बुधवार को 13 जगहों पर कोरोना वैक्सीनेशन किया जाएगा। आरसीएचओ ने बताया कि सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक 18 वर्ष एवं 18 वर्ष से अधिक समस्त आयु वर्ग के निवासियों को प्रथम एवं  द्वितीय डोज से टीकाकृत किया जाएगा। तथा शिविर स्थलों पर ही रजिस्ट्रेशन किया जाएगा।

ग्रामीण क्षेत्रों में टिकाकरण इन केंद्रों पर होगा

शहरी क्षेत्रों में टिकाकरण इन केंद्रों पर होगा

शहरी क्षेत्र के लाभार्थी कोविन पर Pre Appointment बुक कराकर ही स्थल पर पहुचे 

Cowin पर Appointment बुक करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

https://selfregistration.cowin.gov.in/

बुधवार को टिकाकरण केवल कोवेक्सीन से होगा

आज लगेगी 6 ग्राम पंचायतो में कौवेक्सीन की पहली और दूसरी डोज

 

7 शहरी क्षेत्र में कौवेक्सीन की ऑपन सलोट से लगेगी दूसरी डोज

झुंझुनूं  कोरोना (कोविड-19) वायरस के संक्रमण की रोकथाम के मध्यनजर राज्य सरकार के निर्देशानुसार वर्तमान में 18 वर्ष एवं 18 वर्ष से अधिक समस्त आयु वर्ग के व्यक्तियों को कोविड टीकाकरण से लाभान्वित किया जा रहा है। वर्तमान में राज्य सरकार से जिले को आवंटित वैक्सीन डोज से 18 वर्ष एवं 18 वर्ष से अधिक समस्त आयुवर्ग के व्यक्तियों को प्रथम एवं द्वितीय डोज से लाभान्वित करने 17 अगस्त को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में कोवैक्सीन वैक्सीनेशन के लिए इन क्षेत्रों को चिन्ह्ति किया गया है। जिला कलक्टर उमरदीन खान ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में मलसीसर, धनूरी, समसपुर, तेतरा, महनसर, गोठड़ा में वैक्सीनेशन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि वहीं शहरी क्षेत्रों में केवल और केवल कौवेक्सीन की दूसरी डोज लगाई जाएगी, जिसमें झुंझुनूं के एक नंबर रोड़ की सीटी डिस्पेन्सरी पर कौवेक्सीन ऑपन सलोट से दूसरी डोज, बीडीके अस्पताल में ऑपन सलौट से दूसरी डोज, बसंत विहार के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में ऑपन सलोट से दूसरी डोज, चिड़ावा के डालमिया बायेज स्कूल में प्री अपोयमेंट से डोज, सूरजगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्री अपोयमेंट से डोज, खेतड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ऑपन सलोट से दूसरी डोज, बिसाऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ऑपन सलोट से दूसरी डोज कौवेक्सीन की लगाई जाएगी।

_________________________________________

#Jhunjhunu #Jhunjhnu #Jhunjhununews  #BreakingNews #JhunjhunuNewz #Jhunjhunuupdate  #sikar #sikarnews #shekhawati #shekhawatinews #Mandawa #chirawa #malsisar #buhana #pilani #nawalgarh #udaypurwati #khetri #singhana #surajgarh #rajasthan #rajasthannews #churu #mukundgarh #bissau #chirana #chanana  #झुंझुनूं #झुंझुनू #बुहाना #चिड़ावा #खेतड़ी #नवलगढ़ #उदयपुरवाटी #सूरजगढ़ #पिलानी #मलसीसर #सिंघाना #राजस्थान #चुरू #सीकर #बिसाऊ #चनाना #चिराना #मुकुंदगढ़

Leave a Comment