Headlines

झुंझुनूं : बस और ट्रक की भीषण टक्कर, दोनों के केबिन के उड़े परखच्चे, बस ड्राइवर घायल, यात्री बोले- पता नहीं जिंदा कैसे बच गए | JHUNJHUNU NEWS

मुकुंदगढ़ में आज घोडीवारा मोड़ पर रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक और बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। बस का ड्राइवर घायल हो गया। कुछ सवारियों को मामूली चोट आई हैं। इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। घटना के बाद यात्रियों का कहना था कि हादसे में जान बचना मुश्किल था, पता नहीं जिंदा कैसे बच गए। भगवान का शुक्र है कि जनहानि नहीं हुई।
घटना आज सुबह 9.30 बजे की है। जब झुंझुनूं से जयपुर जा रही रोडवेज बस और नवलगढ़ से झुंझुनूं जा रहे ट्रक में आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। दोनों के परखच्चे उड़ गए। बस में 24 लोग सवार थे। हालांकि हादसे में कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई। हादसे में एक सवारी को मामूली चोट आई है। बस ड्राइवर घायल हो गया। घायल को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
घटना के बाद लंबा जाम लग गया। तुरंत मौके पर एंबुलेंस की व्यवस्था करवाई गई। घायलों को अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर पुलिस में मामला दर्ज करवाने से मना कर दिया है। पुलिस ने मौके से ट्रक और बस को हटवाया। ट्रैफिक को सुचारु करवाया।
तेज रफ्तार की वजह से हुआ ​हादसा
पुलिस ने बताया कि ट्रक और रोडवेज बस दोनों ही तेज रफ्तार में थे। मुकुंदगढ़ क्रॉस करते समय घोडीवारा मोड़ पर आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय निवासियों ने मदद कर तुरंत ही सवारियों को बस से बाहर निकाला। बस ड्राइवर को बाहर निकाला और पास ही के अस्पताल में उपचार करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *