Headlines

झुंझुनूं : महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष ने घर में घुसकर महिला से की मारपीट, वीडियो वायरल

महिला कांग्रेस की झुंझुनूं जिलाध्यक्ष एवं बाय गांव की सरपंच तारा देवी समेत दस के खिलाफ नवलगढ़ पुलिस थाने में घर में घुसकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज
महिला कांग्रेस की झुंझुनूं जिलाध्यक्ष एवं बाय गांव की सरपंच तारा देवी समेत दस के खिलाफ नवलगढ़ पुलिस थाने में घर में घुसकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

#Jhunjhunu #नवलगढ़ : महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष तारा देवी ने घर में घुसकर महिला से की मारपीट, वीडियो वायरल

तारा देवी समेत दस के खिलाफ नवलगढ़ पुलिस थाने में मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज, बाय निवासी संगीता ने दी रिपोर्ट @RajPoliceHelp @JhunjhunuPolice pic.twitter.com/Pj5LbNTHgr

— Jhunjhunu News (@jhunjhununewz) September 7, 2021

पुलिस ने बताया कि बाय निवासी संगीता ने रिपोर्ट दी कि उसके घर पर चाचा के लड़के सुमेश ने मई महीने में बिना वजह मारपीट की। परिवार का मामला होने के चलते प्रार्थिया ने पुलिस में रिपोर्ट नहीं की। पांच सितम्बर 2021 को शाम साढे बजे सरपंच व महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष तारा देवी, सीताराम, इमरान, जितेंद्र, महेंद्र, राजू, सुमेश, विद्या देवी व प्रेम देवी एकराय होकर प्रार्थियों के घर आए।
आते ही रास्ते पर प्रार्थिया के ताऊ की बेटी अंजू व सुशीला की ओर से लगाई गई लकडिय़ों को जबरदस्ती उखाड़कर फैंक दिया। घर में घुसकर मां को बाल खींचकर घसीटा और मारपीट की। गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी दी। साथ ही कहा कि जिस स्कूल में तेरी पोस्टिंग है, उसमे जाएगी तो कोई भी घटना करवा सकते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सहायक उप निरीक्षक पवन कुमार स्वामी को सौंपी है। बता दें कि तारा देवी के खिलाफ झुंझुनूं महिला थाने में भी मामला दर्ज है। एक प्रकरण नवलगढ़ थाने में भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *