विश्व पर्यावरण दिवस पर बीडीके अस्पताल में किया गया पौधारोपण

विश्व पर्यावरण दिवस पर बीडीके अस्पताल में किया गया पौधारोपण

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now
झुंझुनूं।5जून। राजकीय बीडीके अस्पताल झुंझुनूं में आज पीएमओ डॉ वीडी बाजिया की प्रेरणा से अस्पताल कार्मिकों द्वारा अस्पताल परिसर में पौधरोपण किया गया। एवं गुलाब के पौधों का समस्त स्टाफ को वितरण किया गया।
आरएमओ डॉ जितेंद्र भाम्बू ने बताया कि श्री होशियार सिंह, सौलाना की नर्सरी से 500 गुलाब के पौधे अस्पताल कार्मिकों को लगाने हेतु वितरित किए गए हैं।तथा समस्त कार्मिकों ने ईंन पौधौ की देखभाल करने एवं पर्यावरण को सुरक्षित रखने की शपथ ली गई है।
वरिष्ठ शल्य चिकित्सक डॉ सहीराम द्वारा अस्पताल के एक पार्क को गोद लेकर पौधारोपण किया गया है। एवं ईस पार्क में शल्य चिकित्सक डॉ राजेन्द्र गजराज, डॉ शक्ति सिंह, डॉ गौरव, डॉ ईकराज, डॉ दुष्यंत, डॉ सुनील ने भी पौधारोपण में योगदान दिया एवं पर्योवरण को संरक्षित रखने का संकल्प लिया गया है।

गौरतलब है कि बीडीके अस्पताल के विभिन्न पार्को को अस्पताल के विभिन्न विभागों द्वारा संचालित करने की जिम्मेदारी ली हुई है। एवं *ग्रीन बीडीके अस्पताल* की मुहिम की शुरुआत की गई है। आगामी दिनों में वर्षो ऋतु में सघन पौधारोपण अभियान चलाया जाएगा। एवं *एक चिकित्सक-एक पेड़* के तहत *आपणा भरा-भरा बीडीके अस्पताल* के तहत पौधारोपण किया जायेगा।

Leave a Comment