सूरजगढ़ : कुलोठ खुर्द गांव में दीवार निर्माण को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल, 4 की हालत गंभीर | JHUNJHUNU NEWS

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now
जिले के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के कुलोठ खुर्द में दीवार निर्माण को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गयी।लाठियों और धारधार हथियार से हुई मारपीट दीवार निर्माण को लेकर हुयी थी ।दो पक्षों में हिंसक झड़प में दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन से ​अधिक लोग घायल हो गए।सूचना पर सूरजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सूरजगढ़ सीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां तीन-चार घायलों को गंम्भीर हालत में झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में रैफर किया गया। गम्भीर घायलों का झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में चिकित्सकों की निगरानी में इलाज शुरू कर दिया गया है।
दीवार निर्माण को लेकर हुआ था विवाद
सूरजगढ़ थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि कुलोठ खुर्द गांव में दो पक्षों में दीवार निर्माण को लेकर जमीन और रास्ते को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था।आज दूसरे पक्ष ने जब दीवार निर्माण शुरू करवाया तो दोनों पक्षों में हिंसक झड़प हो गयी जिसमे आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये।एक पक्ष के घायल जयपाल ने बताया कि उनके पक्ष के दो लोग घायल हुये हैं।पूरा विवाद जमीन और रास्ते को लेकर था जिसमें जयपाल ने बताया कि दूसरा पक्ष आज कब्जा करने की नियत से आया और धारदार ​​हथियारों से हमला बोल दिया।फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Leave a Comment