Accident News बस और ट्रक की टक्कर में 12 लोग घायल

बस और ट्रक की टक्कर (Accident Between Bus And Truck) में 12 लोग घायल:अस्पताल में कराया गया भर्ती, जेसीबी मशीन से केबिन तोड़कर ड्राइवर को निकाला बाहर

चूरू के सदर थाना क्षेत्र में एनएच-52 पर रविवार सुबह जयपुर जा रही निजी बस और ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में बस में सवार करीब 12 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए डीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

हादसे में घायल बस कंडक्टर सीकर गौरया निवासी योगेन्द्र 25 ने बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे चूरू से जयपुर बस लेकर जा रहे थे। बस में करीब 12 सवारियां थी। रामसरा गांव से थोड़े आगे सेल्फी पॉइंट के पास ओवरटेक के चक्कर में सामने से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। जिससे बस आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में बस में सवार वार्ड 15 निवासी ताराचंद (32), बस ड्राइवर राणासर निवासी बजरंग सिंह (38), वार्ड 3 निवासी रिद्धकरण (46), रामसरा निवासी विजय कुमार (28), वार्ड 49 सुरेश कुमार (37), वार्ड 32 निवासी सरीना बानो (25), ओमप्रकाश (32), सरदारशहर निवासी नवीन सैनी (30), ममता सैनी (28), विश्वास सैनी (7) और मलसीसर निवासी रमजान खां (38) घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर डीएसपी राजेन्द्र बुरड़क अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने घायलों का हाल जाना।

हादसे में घायल सरदारशहर निवासी नवीन सैनी ने बताया कि रविवार को उसकी पत्नी ममता का जयपुर में वन विभाग की ओर से आयोजित भर्ती का पेपर था। रविवार सुबह जल्दी सरदारशहर से चूरू आ गया था। सात साल का बेटा विश्वास भी हमारे साथ था। बस चूरू से निकलते ही हादसा हो गया।
बस में फंसा ड्राइवर हादसे के बाद बस ड्राइवर बजरंग सिंह केबिन में फंस गया। काफी प्रयास करने के बाद भी वह बाहर नहीं निकल पाया। इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जेसीबी मशीन ने केबिन तोड़कर घायल ड्राइवर को बाहर निकाला।