चोरी की 3 गाड़ियां पंजाब के लुधियाना से की बरामद

SP मृदुल कच्छावा के निर्देश में कोतवाली पुलिस को मिली कामयाबी चोरी की 3 गाड़ियां पंजाब के लुधियाना से की बरामद, 17 अगस्त को दो पिकअप शहर से हुई थी चोरी, सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना पर पुलिस पहुंची पंजाब

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

घटना का विवरणः-
1. दिनांक 17.08.2022 को परिवादी श्री सुदर्शन पुनियां पुत्र बजरंगलाल निवासी मान नगर झुन्झुनूं ने रिपोर्ट पेश की कि मेरी पिकअप नं. आरजे 18 जीए 8777 रंग सफेद आगे-पीछे न्यू चाैधरी टेण्ट हाउस
लिखा हुआ जो मान नगर न्यू चाैधरी टेण्ट हाउस के सामने से आज 11 पीएम से 07 एएम के बीच में
चाेरी हो गई।
2. दिनांक 17.08.2022 को परिवादी श्री सुरेन्द्र स्वामी पुत्र सावंतराम निवासी लादुसर थाना मलसीसर ने रिपोर्ट पेश की कि मै मेरे गांव से अपेक्स हाॅस्पीटल झुन्झुनूं में मेरा रिश्तेदार भर्ती था, उसके पास आया हुआ था। दिनांक 17.08.22 को समय 02.30 एएम पर मेरी पिकअप नं आरजे 18 जीए 6443 अपेक्स हाॅस्पीटल झुन्झुनूं के सामने से चाेरी हो गई।

पुलिस कायर्वाहीः- एक ही रात में दो पिकअप गाड़ी चाेरी होने की घटना को गंभीरता से लेते हुए थाना
कोतवाली झुन्झुनूं से श्री मनेश कुमार एचसी 2569 के नेतृत्व में तथा डीएसटी से श्री कल्याण सिंह
एएसआई के नेतृत्व में विशेष टीमों का गठन किया गया। टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास झुन्झुनूं शहर के सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया गया तो चाेरी हुई पिकअप गाड़ी चिड़ावा की तरफ जाना पाया गया। जिस पर बगड़, चिड़ावा, पिलानी, लोहारू, सिंघानी, भिवानी, जिंद, कैथल, अम्बाला तक 400 किलोमीटर के रास्ते में होटल, ढाबे, टोल व प्रतिष्ठान्नों पर लगे करीब 300 सीसीटीवी फुटेजों का अवलोकन करते हुए लुधियाना पहुंचे। लुधियाना शहर में सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया तो ज्ञात हुआ कि चोरों द्वारा सीसीटीवी से बचते हुए अंधेरी गलियों का उपयोग कर पिकअप गाडीयों को कहीं छुपाया गया है। जहां पर तलाश की गई।

तलाश के दौरान श्री प्रवीण कुमार कान्सटेबल को सूचना मिली कि नीची नंगली औधोगिक क्षेत्र लुधियाना में सुखविन्द्रपाल सिंघला के गोदाम में रात को चाेरी के वाहनों को काटा जाता है। इस सूचना पर स्थानीय पुलिस का सहयोग प्राप्त कर गोदाम पर छापा मारा तो पुलिस को देखकर अंधेरे का फायदा उठाकर वाहन चाेरी का मुख्य सरगना व उसके साथी फरार हाे गये। गोदाम के अंदर झुन्झुनूं शहर से चोरी हुई दोनों पिकअप गाड़ी व एक अन्य पिकअप गाडी खड़ी मिली। तीसरी पिक-अप गाडी भी चाेरी की होना प्रतीत होने पर तीनों पिकअप गाडीयों को जप्त किया गया। अज्ञात चोरों की तलाश जारी है।