Rajasthan News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 8 फरवरी को बजट पेश करेंगे ,युवाओं का बजट होगा

Rajasthan News | Rajasthan news today | Rajasthan budget | राजस्थान का बजट

गहलोत सरकार वित्तीय वर्ष का बजट 8 फरवरी को पेश करेंगे. सीएम अशोक गहलोत ने कहा यह बजट युवाओं और स्टूडेंट को समर्पित होगा. उनके लिए कई महत्वपूर्ण घोषणाएं इस बजट में होंगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आठ फरवरी को राज्य का सालाना बजट पेश करेंगे। राज्य विधानसभा का बजट सत्र 23 जनवरी से शुरू हो रहा है। गहलोत ने मंगलवार को यहां संवाददाताओं को यह जानकारी दी।

सीएम अशोक गहलोत ने कहा यह बजट युवाओं और स्टूडेंट को समर्पित होगा. उनके लिए कई महत्वपूर्ण घोषणाएं इस बजट में होंगी. गहलोत कैबिनेट ने सामाजिक सुरक्षा कानून लागू करने की मांग फिर से दोहराई है.कैबिनेट ने हाथ उठाकर प्रस्ताव पारित  किया.

राजस्थान का बजट

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली मौजूदा कांग्रेस सरकार 2018 में सत्ता में आई और यह इस सरकार का आखिरी बजट होगा।

यह भी पढ़े

Rajasthan Free Mobile New List 2023 | राजस्थान फ्री मोबाइल की नई लिस्ट तैयार देखे अपना नाम

Rajasthan Vande Bharat Train | राजस्थान वासियों को मिलेगी वंदे भारत ट्रैन की सौगात

8 फरवरी को पेश होगा राजस्थान बजट 2023

दो दिवसीय चिंतन शिविर के आखिरी दिन सीएम गहलोत मीडिया से भी मुखातिब हुए. उन्होंने कहा कि प्रदेश का बजट 8 फरवरी को पेश किया जाएगा. जिस तरह से सरकार ने मिशन मोड पर किसानों का बजट पेश किया था. इस बार का बजट जो युवा, महिला और स्टूडेंट्स को समर्पित होगा. सीएम ने कहा कि बजट में जो भी सुझाव आएंगे, उन्हें शामिल करने का प्रयास करेंगे और युवाओं, के साथ किसान, महिला और स्टूडेंट्स पर फोकस रहेगा.

Note: राजस्थान बजट की हर छोटी से छोटी खबर के लिए आज ही जॉइन करेंगे 

राजस्थान बजट के लिए बनाए स्पेशल राजस्थान बजट के फेसबुक और टेलीग्राम से जुड़े।  जिस से आपको तुरंत जानकारी मिल सके।

Join Telegram

Join Facebook page