Breaking News डॉ. सतीश पूनिया की कार नहर में गिरी 5 की मौत 2 बच्चे लापता

पंजाब में बस की टक्कर से नहर में गिरी कार, सीकर के पांच लोगों की मौत, दो बच्चे लापता
राजस्थान के सीकर जिले के एक ही परिवार के पांच लोगों की सोमवार को दिल दहला देने वाले हादसे में मौत हेा गई। दो बच्चे अब भी लापता बताये जा रहे हैं।

सीकर/रींगस. राजस्थान के सीकर जिले के एक ही परिवार के पांच लोगों की सोमवार को दिल दहला देने वाले हादसे में मौत हेा गई। दो बच्चे अब भी लापता बताये जा रहे हैं। हादसा घनौली के पास अहमदपुर वाले पुल पर हुआ। जहां ठिकरिया निवासी रींगस सीएचसी के चिकित्सक डा. सतीश पूनिया का परिवार कार से आनंदपुर साहिब की ओर से वापस लौट रहा था। इसी दौरान एक निजी बस ने ओवर टेक करते हुए कार को टक्कर मार दी, जिससे कार सीधे भाखड़ा नहर में जा गिरी। हादसे में रींगस सीएचसी के चिकित्सक डा. सतीश पूनिया, पत्नी सरिता पूनिया, पुत्र दक्ष, बेटी गुडिय़ा, मूंगावाली नांगल ढोढसर निवासी बहनोई राजेश पुत्र घासीराम व उसकी पत्नी सहित एक बच्ची नहर में डूब गए। जिनमें से पुलिस अब तक पांच शव बरामद कर चुकी है। गोताखारों की मदद से दो बच्चों की तलाश अब भी जारी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिरी कार, जान बचाने की लगाई गुहार।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार निजी बस ने कार को तेज रफ्तार में टक्कर मारी। जो इतनी तेज थी कि कार रेलिंग तोड़ते हुए नहर में गिरी। जो गिरने ही नहर में डूबने लगी। इस बीच अंदर फंसे परिवार ने कार के शीशे खोलकर जान बचाने की गुहार भी लगाई। लेकिन, देखते देखते कार नहर में डूब गई। जिसे बाद में हाइड्रा मशीन मंगवाकर बाहर निकाला गया। सूचना पर गोताखारों की टीम भी मौके पर पहुंची जिसने बचाव अभियान शुरू किया। जो अब तब जारी बताया जा रहा है।