Fire News पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर में लगी आग : तीन जने झुलसे

पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर में लगी आग : डीजल ट्रांसफर के दौरान कर रहे थे वेल्डिंग, तीन जने झुलसे

चितौड़गढ़. निंबाहेड़ा नेशनल हाईवे स्थित ओछडी टोल नाके के समीप इंडियन ऑयल डिपो के पास सोमवार रात पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर में आग लग गई. हादसे में 4 लोग झुलस गए, जिनमें से 3 को गंभीर हालत में उदयपुर रेफर किया गया है, जबकि 1 को जिला चिकित्सालय में भर्ती कर लिया गया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

टैंकर से डीजल ट्रांसफर किया जा रहा था और पास में वैल्डिंग का काम किया जा रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस व चार फायर ब्रिगेड पहुंची जो कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू कर पाईं। घटना सदर थाना क्षेत्र में रात आठ बजे होटल मां जोगनियां के बाहर की है। फायर ब्रिगेड ने 8.45 बजे आग पर काबू पाया।

90 प्रतिशत झुलसे चार लोग

सदर थाना क्षेत्र के जालमपुरा में आइओसीएल डिपो के पास ढाबे के बाहर कुछ लोग टैंकर से डीजल ड्रमों में ट्रांसफर कर रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि वो लोग टैंकर से डीजल ड्रमों में ट्रांसफर कर रहे थे। वापस लॉक लगाने के लिए वैल्डिंग कर रहे थे। चिंगारी से पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि इससे डीजल चोरी कर रहे तीन लोग नारायण लाल, राहुल नीलेश बुरी तरह झुलस गए

थाना अधिकारी कमलेश कुमार सैनी एवं मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे हैं. मंडावा एसडीएम ओम प्रकाश ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली.