तुड़ी से भरी ट्रॉली में आग : बिजली के तार से लगी आग

चारे की ट्रॉली में आग:बिजली के तार से टकराई. चिंगारियों से लगी आग

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

झुुंझुनूं शहर के वार्ड 50 खेमी शक्ति बस स्टैंड के पास पशुओं के चारे से भरी हुई ट्रैक्टर ट्राली में आग लग गई। देखते देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। रिहायशी इलाका होने के कारण लोगों में दहशत हो गई। फायर बिग्रेड ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से पूरा चारा और ट्रॉली जल गए। आग पर काबू पाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। इस दौरान काफी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची।

स्थानीय लोगों ने बताया कि  पंजाब के फतेहाबाद से पशुओं का चारा लेकर एक ट्रैक्टर ट्रॉली आई थी। बिजली के नीचे लटके हुए तारों से चारे से भरी हुई ट्राली टच हो गई। इससे चारे में आग लग गई। आग ने धीरे धीरे बढ़ने लगी। बढ़ती आग को देखकर इलाके में दहशत फैल गई। स्थानीय लोगों अपने स्तर पर ही आग को बुझाने का प्रयास किया। लोगों ने खूब पानी डाला, लेकिन आग बढ़ती ही गई।

देखें पूरा वीडियो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके?

https://youtu.be/4svFrVqsWoA

इसके बाद नगर परिषद की दमकल मौके पर पहुंची, दमकल ने काफी मशक्कत के बाद बाद आग पर काबू पाया। आग के कारण चारा पूरा जल गया। ट्राली और ट्रैक्टर के टायर भी जल गए। ट्राली को भी बड़ा नुकसान हुआ है। गनीमत यह रही कि आग पर काबू पाया लिया गया। हादसा रिहायशी इलाके में हुआ था, आग से लोग डर गए थे।