Firing in Jaipur राजधानी में बेखौफ बदमाशों ने देर रात मचाया तांडव,ताबड़तोड़ की फायरिंग

क्लब के बाहर बदमाशों ने मचाई दहशत, ताबड़तोड़ की फायरिंग, लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

जवाहर सर्किल थाना इलाके में शनिवार देर रात जयपुर एक क्लब के बाहर बदमाशों ने दहशत मचाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बदमाशों ने 15 राउंड फायरिंग की और इसके बाद बेखौफ बाइक दौडाते हुए फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र में स्थित एक क्लब के बाहर दहशत फैलाई। देर रात करीब 12 बजे बदमाश बाइक पर आए और क्लब के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बदमाशों ने 15 राउंड फायर किए और बाइक दौड़ाते हुए वहां से चले गए। इससे एक बार तो क्लब के बाहर लोग डर गए और हड़कम्प मच गया।

यह देख क्लब में काम करने वाले कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर थानाप्रभारी सुरेन्द्र सैनी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए ए श्रेणी की नाकाबंदी करवा दी। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि बदमाशों का मकसद क्या था और वह किसी पर हमला करने तो नहीं आए थे। बताया जा रहा है कि बदमाशों को मकसद क्षेत्र में दहशत फैलाना था। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है ताकि बदमाशों के बारे में ज्यादा जानकारी जुटाई जा सके।

बाइक पर आए थे बदमाश
जिस तरह से बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया उससे ऐसा लगता है कि उन्होंने पहले रैकी की थी और पूरी प्लानिंग के बाद ही यहां फायरिंग की। तीन बदमाश एक ही बाइक पर आए थे। पुलिस ने देर रात तक आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो बाइक पर तीन बदमाश फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज धुंधले है और साफ नहीं होने की वजह से पुलिस को मदद नहीं मिल पा रही है।