राजेंद्र गुढ़ा का बड़ा बयान… विश्वसनीयता बचानी है, सीएम पर तुरंत निर्णय ले हाईकमान

गुढ़ा का बड़ा बयान…कहा- विश्वसनीयता बचानी है, सीएम पर तुरंत निर्णय ले आलाकमान

राजस्थान में हुए सियासी उठा-पटक को एक महीने से ज्यादा बीत चुका है. अब फिर से मुख्यमंत्री को लेकर फैसला लेने पर बयानबाजी शुरू हो गई है. पायलट गुट के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि आलाकमान को जल्दी फैसला लेना चाहिए.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि पार्टी गुजरात और हिमाचल प्रदेश में अच्छी स्थिति में है. वहां चुनाव जीतना है तो पार्टी को तुरंत दिल्ली में विधायक दल की बैठक बुलाकर निर्णय लेना चाहिए, ताकि जो लोग दुविधा में हैं उनकी दुविधा दूर हो सके. जनता को भी फायदा मिल सके. राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि मेरे हिसाब से तो तीनों को बर्खास्त कर देना चाहिए. हालांकि, अंतिम निर्णय आलाकमान को लेना है. उन्होंने कहा कि अगर निर्णय मेरे हाथों में होता (Rajendra Gudha on Congress High Command) तो इन तीनों नेताओं को तुरंत बर्खास्त कर देता.

चाहे मंत्री हो, ब्यूरोक्रेसी हो सब जगह सीएम को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है, इसमें जल्दी फैसला करना चाहिए। मल्लिकार्जुन खड़गे हमारे नए अध्यक्ष बन गए, उन्होंने काम संभाल लिया है। वह यहां पर्यवेक्षक बनकर आए थे, उन्होंने सारी चीजें देखी हैं, अब उसके बाद उन्हें यह मैसेज देना चाहिए कि पार्टी डिसीजन कर रही है, इससे कांग्रेस को फायदा होगा।