Road Accident सड़क हादसा:ट्रक की जोरदार भिड़ंत से कार सवार की मौत

चिड़ावा – झुंझुनूं मार्ग पर नूनिया गोठड़ा के पास सड़क हादसा हो गया। ट्रक की टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

जानकारी के अनुसार रामरख की ढाणी निवासी कृष्ण कुमार कार में सवार होकर झुंझुनूं की तरफ जा रहा था। नूनिया गोठड़ा के पास सामने से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वही कार सवार कृष्ण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। जानकारी के अनुसार सेही कला ग्राम पंचायत की रामरख की ढाणी निवासी कृष्ण कुमार कार में सवार होकर झुंझुनूं की तरफ जा रहा था।

नूनिया गोठड़ा के पास सामने से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कार सवार कृष्ण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में सवार कृष्ण कुमार को बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकाला गया

हादसे की सूचना पर चिड़ावा एंबुलेंस मौके पर पहुंची और कृष्ण कुमार को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने कृष्ण को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद चिड़ावा थाने से पुलिसकर्मी अमीलाल मील, चालक जोगेंद्र बराला, कांस्टेबल योगेंद्र मय जाब्ता मौके पर पहुंचे, पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवा कर रास्ता दुरुस्त कराया।