बैंक में लूट की वारदात का खुलासा: यश बैंक में लूट का आरोपी गिरफ्तार

फतेहपुर में बैंक से 24 लाख की लूट का मामला

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

लूट का आरोपी मुकेश गढ़वाल निवासी गढ़वालो की ढाणी बलारा गिरफ्तार, पिस्टल दिखाकर बम से उड़ाने की धमकी देकर लूटे थे 24 लाख, आरोपी रेलवे में टीटीई के पद पर है तैनात, कई दिनों से नोकरी से चल रहा था एब्सेंट, लूट के 11 लाख और एल्टो कार आरोपी से जब्त SP करण शर्मा ने किया खुलासा

6 जुलाई को बैंक लूट की वारदात को दिया था अंजाम, सीकर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

हाईवे पर दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद सीकर एसपी करन शर्मा और आईजी उमेश चंद्र दत्ता ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने आरोपी की तलाश में फतेहपुर और आसपास के कई गांवों में सैकड़ों सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। जिसमें एक अल्टो गाड़ी कई बार आती जाती हुई दिखाई दी। इससे पुलिस को क्लू मिल गया कि आरोपी शायद लोकल इलाके का ही रहने वाला है। वहीं आरोपी ने बैंक लूटने से पहले फतेहपुर में ही यूनियन बैंक की ब्रांच में भी इसी तरह की वारदात करनी चाही। यहां वह अपनी कार लेकर गया। आरोपी ने इस दौरान मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। यूनियन बैंक की ब्रांच में आरोपी ने खुद को हेड ऑफिस का कर्मचारी होना बताया।

यस बैंक में ₹24 लाख की लूट की विस्तृत जानकारी ?

यस बैंक में 24 लाख रुपए की लूट:नकाबपोश बदमाश ने बम से उड़ाने की दी धमकी, बाहर से गेट बंद कर भागा

आरोपी की तलाश में लगी हुई टीम जब दादिया इलाके की तरफ थी उसी दौरान उन्हें सामने से वही गाड़ी आती दिखाई दी जो संदिग्ध थी। पुलिस ने तुरंत गाड़ी को रुकवाया और आरोपी मुकेश गढ़वाल (34) निवासी गढ़वालों की ढाणी यालसर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अपनी पत्नी को पीहर से वापस लेकर आ रहा था। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। आरोपी ने बताया कि उसने बैंक कर्मचारियों को डराने के लिए 50 से 100 रुपए की खिलौने की बंदूक अपने पेंट में दबाई हुई थी ।

पुलिस के मुताबिक आरोपी रेलवे में टीटीई की नौकरी करता है। वह पिछले 6 महीने से ड्यूटी पर नहीं गया है। आरोपी के खिलाफ सीकर के जीआरपी थाने में नवलगढ़ स्टेशन मास्टर पर जानलेवा हमला करने और जीआरपी जयपुर थाने में लैपटॉप, मोबाइल चोरी करने का मामला दर्ज है। आरोपी स्टेशन मास्टर पर हमला करने के मामले में 3 महीने की जेल भी काट चुका है। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि उसकी किडनी और लीवर दोनों खराब है। आरोपी आदतन शराबी है। आरोपी नौकरी भी अपने पिता की जगह लगा हुआ है।