टोल टैक्स पर तोड़फोड़… लड़ाई झगड़े के मध्य रास्ता हुआ जाम…

लक्ष्मणगढ़ ब्रेकिंग न्यूज

भूमा टोल पर हुई कहासुनी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

सालासर रोड पर मंगलवार रात को टोल बूथ पर टोलकर्मियों व सालासर जा रहे श्रद्धालुओं में झगड़ा हो गया। आपसी मारपीट में श्रद्धालु के हाथ में कांच टूटकर चुभ गया। इससे वह गंभीर घायल हो गया। उसे निजी वाहन से स्थानीय उपजिला अस्पताल लाया गया, जहां से जयपुर रेफर कर दिया।

पिड़ित मेजर को बताया जा रहा है नागालैंड बॉर्डर पर तैनात।

छुट्टी लेकर आया थे सपरिवार सालासर बालाजी के दशर्न करने।

फौजी के भाई को आई गम्भीर चोट।

टोल वालो की आई लापरवाही सामने । एम्बुलेंस होते हुए भी घायल को नहीं दी एम्बुलेंस की सुविधा।

टोल पर हुईं पदयात्रियों की भारी भीड़ इकट्ठा।

पुलिस पहुंची मौके पर।

💥 जरूरी खबर

फायरिंग कर भागे बदमाश : 5 जिलों की पुलिस अलर्ट

Corona Breaking News: Ashok Gehlot और Vasundhara Raje हुए कोरोना पॉजिटिव: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे कोरोना पॉजिटिव, दोनों ने ट्वीट कर दी जानकारी

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. कोरोना की इस गंभीर दस्तक से अब हर कोई चिंतित नजर आ रहा है. क्या सचमुच कोरोना वापस लौट आया है ? जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव हो गए है. मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं.

मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं. डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा. आप सब सावधानी बरतें एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर अपील की है कि संपर्क में आने वाले लोग कोरोना की जांच करवाएं.

इससे पहले राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव की जानकारी दी. वसुंधरा राजे ने कहा कि कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं. जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएँ और सावधानी बरतें।